छपरा जिला में एक महिला समेत तीन लोगों की गोली मारकर कर हत्या

छपरा जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में एक महिला समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । घटना मंगलवार की रात की है । इस घटना में तीन लोगों के घायल होने की भी सूचना है । इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की बेचैनी व परेशानी बढ गयी है और लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है । घटना स्थल गड़खा थाना के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने भी पहुंच कर मामले की जांच कर रही है । मृतकों में पारस राय व उनकी पत्नी बसमतिया देवी तथा पोता बिजेंद्र राय शामिल है। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जाता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिले में बढ़ा अपराधियों का आतंक

चार दिनों से जिले में अपराधियों का आतंक काफी बढ़ गया है और नये पुलिस अधीक्षक के रूप में अनसुइया रणसिंह साहू के कमान संभालने के बाद सारण अशांत हो गया है । अपराधियों को पकड़ने तथा लंबित मुकदमों की जांच में तेजी लाने के बजाय हेलमेट जांच में उलझी सारण पुलिस के समक्ष लगातार चुनौतियों और मुश्किलों की लंबी कतार लगती जा रहा है ।

तीन दिन में छह बड़ी घटना

जिले में तीन दिनों के अंदर छह बड़ी घटना हो चुकी है और इसमें से किसी भी मामले में पुलिस अपराधियों को पकड़ने में विफल रही है । लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है और यह चर्चा की जा रहा है कि पुलिस तथा कानून का भय अपराधियों को नहीं रह गया है ।

प्रमुख घटना

रविवार को देर शाम एयर फोर्स के एक जवान को खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया लाला टोला गांव में अपराधियों ने मोबाइल की लूट पाट की घटना में गोली मारकर घायल कर दिया । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चनचौरा गांव के पास सोमवार की रात अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया ।

सोमवार की रात को साढा ढाला ओवर ब्रिज पर अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर चंदन कुमार से व्यवसायी मोटरसाइकिल, मोबाइल तथा आठ हजार रुपये लूट लिया ।

मंगलवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने एकमा के एक पेट्रोल पम्प पर फायरिंग कर भय व दहशत का माहौल बना दिया । मंगलवार को दिन के 11 बजे रेलवे के कैश संग्रहकर्ता को गोली मारकर घायल कर दिया गया तथा 22 लाख 70 हजार रुपये लूट का प्रयास किया गया । यह समाहरणालय पथ पर स्थित रेलवे के आरक्षण टिकट बुकिंग काउंटर के पास हुई ।

मंगलवार की रात को गड़खा थाना क्षेत्र के नारायणपुर में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या । गोली लगने से तीन लोगों के घायल होने की भी सूचना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!