गोपालगंज थावे मंदिर को स्टेशन से जोड़ने वाले पथ में जलजमाव की समस्या के निदान को पहुचे सांसद

गोपालगंज जिले के प्रसिद्ध थावे भवानी मंदिर को थावे जंक्शन से जोड़ने वाले पथ में आये दिन जलजमाव की समस्या बन जाती है । बारिश होने के बाद इस पथ का हालात और भी बदतर हो जाता है । श्रद्धालुओं व स्थानीय जनता को इस समस्या से सर्वदा रूबरू होना पड़ता है । आज मंगलवार को इसी क्रम में गोपालगंज सांसद जनक राम ने इस पथ व होने वाले जलजमाव के समस्या से निजात दिलाने के लिए खुद ही चल पड़े । उन्होंने अपने साथ जे सी बी ,सफाई कर्मचारी व ट्रेक्टर आदि सहित लेकर खुद ही सफाई कराने में जुट गए । साथ ही साथ लोगो से अपील किये की आप भी इस पथ में हो रहे जलजमाव की समस्या से निजात पाने में सहयोग दे और कोई भी प्लास्टिक,कचड़ा व अन्य सामान इसमें न फेंके ।

गोपालगंज की आस्था का प्रतीक माँ भवानी के दुर्गा मंदिर से स्टेशन को जोड़ने वाला पथ हमेशा से जलजमाव व टूटी सड़को से श्रद्धालुओ  का स्वागत करता है । इस समस्या पर हमारे सूबे के पथ निर्माण मंत्री की निगाहे भी मेहरबान नही हो रही है । आज दूर दूर से आने वाले श्रद्धालु व स्थानीय जनता को इस समस्या से हमेशा दो चार होना पड़ता है ।

सांसद ने कहा की नगर परिषद के 2 मैजिक गाड़ी दो ट्रैक्टर, दो जे सी बी, एक पानी निकासी के लिये टैंकर सहित लगभग 15 सफाई कर्मियों द्वारा बाजार रोड, स्टेशन रोड और बाबा सिधेश्वर नाथ रोड पर जल जमाव की सफाई शुरू करा दिया गया है और जल्द ही सड़क के  उच्चीकरण,चौडीकरण व दोनो तरफ़ नाले का निर्माण हो जाने की सम्भावना है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!