गोपालगंज

गोपालगंज हीरो एजेंसी लूटकांड के विरूद्ध किया एच 28 जाम, एसपी को घटना स्थल पर बुलाने की मांग

गोपालगंज शहर में गुरूवार की दोपहर में हुए लूट के विरोध में लोगो ने एन एच 28 को जाम कर दिया है । जिससे लगभग 3 किलोमीटर तक गाडियो की लाइन लग गयी है । जिससे पूरा आवागमन ठप पड़ा है । लोगो प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है और एक दरोगा के निलंबन की मांग कर रहे है।

आज लगभग दोपहर 2.30 बजे हुए हीरो एजेंसी में लूट व गोलीबारी में प्रशासन के तरफ से पुख्ता कारवाई व आश्वासन नही मिलने से लोगो में आक्रोश भर गया है । लोगो ने घटना के दो घंटे बाद एन एच 28 को जाम कर दिया है जिससे तीन किलोमीटर तक गाडियो का काफिला लग गया है । लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और  डीएम व एस पी को बुलाने की मांग कर रहे है साथ ही साथ एक दरोगा के निलंबन की मांग कर रहे है । उनका कहना है की जब अपराधी वहां से भाग रहे थे तभी दरोगा उसी तरफ से लौट रहे थे और वे कोई करवाई नही किये ।

घटना को देखते यह लगता है जिले में कोई भी कही सुरक्षित नही है । जब अपराधी दिन दहाड़े गोलीबारी कर सकते है व आम आदमी को जख्मी कर सकते है  तो यह कहना अतिश्योक्ति नही होगी जिले में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए है और कही किसी घटना को अंजाम दे सकते है ।

एजेंसी मालिक का कहना है की अपराधी इस तरह सर घटना को अंजाम देंगे तो कैसे कोई कारोबार करेगा । हम सरकार को इतना राजस्व देते है पर जब हम व हमारे ग्राहक ही सुरक्षित नही रहेंगे तो कौन यहाँ कारोबार करेगा ।

पुलिस से मामले पर पूछने पर अभी कुछ भी नहीं कह रही है । छापेमारी जारी है पर कोई सुराग हाथ नहीं लगा है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!