गोपालगंज हीरो एजेंसी से दिन दहाड़े गोली मार 36 लाख की लूट, एक ग्राहक गंभीर से रूप से घायल

गोपालगंज शहर के एन एच-28 स्थित हीरो एजेंसी से चार बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े 36 लाख रुपये की लूट कर ली साथ ही साथ एक ग्राहक को गोली भी मार दी . पैसे से भरे बैग को लेकर भाग रहे अपराधियों का बोलेरो से पीछा करने पर अपराधियों द्वारा बोलेरो के टायर में गोली मार दिया गया जिससे गाडी पंक्चर हो गयी और वे भाग निकले. गोली की आवाज़ सुनकर वहां मौजूद लोगो में अफरातफरी का माहौल बन गया. मौके पर मौजूद सभी लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे. घायल युवक को घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने सदर अपस्ताल पहुँचाया जहाँ युवक की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए डोक्टरों ने युवक को गोरखपुर रेफर कर दिया.

मौके पर मौजूद लोगो के अनुसार गुरुवार की दोपहर के करीब 2 .30 बजे चार अज्ञात अपराधी दो अपाची बाइक पर सवार होकर बैंक में ले जा रहे 36 लाख रुपये को लूट लिया. भय के माहौल को बनाने के लिए अपराधियों ने मोटर साइकिल एजेंसी पर चार फायरिंग भी किया उसी में से एक गोली मिश्रौली टोला निवासी राजेंद्र चौधरी के पुत्र पिंटू यादव को सीने के दाहिने हिस्से में जा लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया . घायल युवक को मौके पर मौजूद लोगो ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक को डोक्टारो ने गोरखपुर रेफर कर दिया. उसमे से एक अपाची गाडी का नंबर BR-28Q 2329 था . युवक के परिजनों को जब इसकी सुचना मिली तो कोहराम मच गया . कल ही इस युवक का तिलक है और वह अपने लिए बाइक खरीदने आया था पर उसे क्या मालूम आज उसके साथ क्या होने वाला है ?? भाग रहे चारो अपराधियों का बोलेरो से पीछा करने के क्रम में उनलोगों द्वारा बोलेरो पर फायरिंग किया गया. जिससे एक गोली बोलेरो के चक्का में जा लगा और बोलेरो वहीं रुक गया और अपराधी हर्षण हॉस्पिटल के रास्ते भागने में सफल रहे. एजेंसी मालिक गप्पू शाही ने इसकी सुचना तुरंत पुलिस अधीक्षक को दिया जिसके बाद एस डी पी ओ मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुँचे और मामले की तफ्तीश करने में जुट गये .

एजेंसी मालिक गप्पू शाही के अनुसार रोज की तरह आज भी बाइक बिक्री की राशि बैंक में जमा करने के लिए बोलेरो से भेजा जा रहा था. पैसा दो बैग में भरा हुआ था जिसमे से एक बैग जो की आलोक नाम के स्टाफ के हाथो में था उसमे करीब 36 लाख रुपये थे जिसे उन अपराधियों ने गोली मार कर छीन लिया और एक बैग सुरक्षित बच गया. इस घटना से वहां सभी ग्राहकों में डर व्याप्त हो गया है . इसी तरीके से व्यवासियो से लूट की जायेगी तो कैसे कोई व्यापार कर पायेगा.

2 thoughts on “गोपालगंज हीरो एजेंसी से दिन दहाड़े गोली मार 36 लाख की लूट, एक ग्राहक गंभीर से रूप से घायल

  • May 25, 2017 at 6:32 pm
    Permalink

    Poolice parshasan ki kamjori se chori ki ghatnaye jyada badh gyi hai.

    Reply
  • May 26, 2017 at 10:23 am
    Permalink

    बिहार मे कानून व्यवस्था बहुत ही खराब है । बिहार प्रशासन कोई ठोस कदम नही उठाती है ।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!