बिहारब्रेकिंग न्यूज़

फतुहा में विवाहिता ने की आत्महत्या, दो बच्चे भी झुलसे !

फतुहा रसलपुर गांव में बुधवार को एक विवाहिता ने पारिवारिक कलह से तंग आकर दो बच्चियों के साथ आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. जिसमे महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि इस घटना में उसकी दो बेटियां झुलसकर जख्मी हो गयीं. ग्रामीणों ने दोनों को इलाज हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.मौकेपर पहुँच कर फतुहा पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है.

ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार नोहटा निवासी रामप्रवेश उर्फ़ भिखारी यादव ने अपनी बेटी प्रियंका की शादी पांच वर्ष पूर्व रसलपुर निवासी बिजेंद्र यादव के पुत्र संतोष कुमार के साथ की थी. शादी के बाद दो बेटियां हुईं जो अभी दो साल की और एक माह की हैं. शादी के बाद से पति पत्नी में अनबन रहती थी.

बुधवार की शाम जब ससुराल वाले खेत पर काम करने चले गए. तब प्रियंका अपनी दोनों बेटियों के साथ कमरे में बंद हो गयी और आग लगा ली. घर से धुआं उठता देख पड़ोसी घर में घुसे और सभी को कमरे से निकाला. इस हादसे में प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गांव वालों ने दोनों बच्चियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पाते ही पुलिस और प्रियंका के परिजन भी पहुंच गए. मायके वालों का आरोप था कि ससुरालवालों ने जलाकर उसकी हत्या कर दी है. पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है. संवाद प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!