गोपालगंज के बरौली में जानलेवा हमले से घायल किसान की इलाज के दौरान पटना में हुई मौत

गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के रूपंछाप गांव में किसान कन्हैया महतो पर गत 31 अप्रैल को भूमि विवाद के कारण जानलेवा हमला किया गया । जिससे वो बुरी तरीके से जख्मी हो गए । सदर अस्पताल गोपालगंज द्वारा स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना में उन्हें रेफर कर दिया गया । जहाँ 19 मई दिन शुक्रवार को इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गयी ।

बता दे की आज से 20 दिन पहले 31 अप्रैल को भूमि विवाद को लेकर कन्हैया महतो पर उनके ही पट्टीदारों द्वारा धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया । जिसमे तीन लोगो घायल हो गए और कन्हैया बुरे तरीके से जख्मी हो गए । आसपास के लोगो ने इसकी सुचना बरौली थाना को दिए और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये । जहाँ बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया । कल 19 मई दिन शुक्रवार को इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गयी । इस खबर को सुनते ही उनके पूरा परिवार गम से सराबोर हो गया । शव को बरौली पहुँचते ही पूरा परिवार फुट फुट कर रोने लगा । पुलिस उनके घर पहुंचकर तुरंत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस को देखते ही परिवार के सभी सदस्य उन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे ।

पुलिस ने अलगू महतो के ब्यान पर रमाकांत महतो,राजन महतो,निरंजन महतो,परमेश्वर महतो,मिंटू महतो व सन्देश महतो को नामजद किया है, पर अभी तक इनमे से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है । परिजनों का आरोप है की पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है । वे लगातार से इनकी गिरफ्तारी की गुहार लगा रहे हैं । पर पुलिस सुनने को तैयार नही है। वही पुलिस का कहना है की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है पर ये सभी घर छोड़कर फरार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!