गोपालगंज के पिपरा में छेड़खानी का केस नहीं उठाने पर पिता को मारी गोली, स्थिति गंभीर

गोपालगंज जिला के मंझा थाना क्षेत्र के पिपरा गाँव में उस वक़्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब शौच से लौटने के दौरान कुछ अज्ञात अपराधियों ने 40 वर्षीय व्यक्ति पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया. गोली लगने के बाद घायल स्थिति में व्यक्ति को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. क्योकि गोली सीधा सिने में लगी है जिसके वजह से डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर बताई है.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पिपरा गाँव निवासी ओसी अहमद के 40 वर्षीय पुत्र अलाउद्दीन बुधवार की देर शाम खेत से शौच कर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. जैसे ही अलाउद्दीन पिपरा पुल के समीप पहुचे तभी अचानक मोटर साइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से अलाउद्दीन पर हमला कर दिया. जिससे गोली सीधा अलाउद्दीन के सिने में जा लगी. गोली मार क्र अपराधी अलाउद्दीन को मरा हुआ समझ मौके पर से फ़रार हो गए. गोली की आवाज़ सुन ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हुए और तुरंत अलाउद्दीन को मांझा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गये जहाँ डोक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती करवया जहाँ अलाउद्दीन की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है.

परिजनों का कहना है की बेटी के साथ छेड़खानी किये जाने को लेकर मुकदमा चल रहा था. केस उठाने के लिए आरोपियों ने कइ बार दबाव बनाया था. आरोपियों ने केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

घटना की सूचना मिलते ही मांझा थाने की पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल में जुट गयी है. वही सदर अस्पताल में नगर इंस्पेक्टर बालेश्वर राय ने पीड़ित परिजनों से पूछताछ की और घायल अलाउद्दीन का बयान दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. बयान में अलाउद्दीन ने अपने ही गाँव के निवासी बच्चा मिया का बेटा औरंगजेब और उसके दो साथी का नाम लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!