उत्तर प्रदेशदेश

मथुरा में बदमाशों ने 4 सराफा व्यापारियों को मारी गोली, 2 की मौत, लूट ली 4 करोड़ की ज्वैलरी

मथुरा में बीती रात सरे बाजार 2 व्यापारियों से लूट एवं हत्या की घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक से गहरी नाराजगी व्यक्त की है और घटना की जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने इस घटना में मारे गए व्यापारियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. दरअसल मथुरा में बीती रात बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में फायरिंग कर करीब 4 करोड़ ज्वैलरी लूट ली और फरार हो गए. हमले में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट हैं

जानिए पूरा मामला

वारदात मथुरा के होलीगेट के पास स्थित कोयला वाली गली की है. बीती रात करीब 8 बजे सिविल लाइंस के रहने वाले मयंक अग्रवाल अपनी ज्वैलरी शॉप पर थे. साथ में उनका बड़ा भाई विकास अग्रवाल, मेरठ का एक कारीगर अशोक और दिल्ली के ज्वैलर मेघ अग्रवाल भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि 4 बाइक से करीब 8 नकाबपोश बदमाश आए और फायरिंग शुरू कर दी. गेट के पास बैठे मेघ अग्रवाल (34) के चेहरे पर गोली लगी, जिससे वह वहीं पर गिर गए, जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी. विकास के हाथ और सिर में गोली लगी और अशोक के पेट में गोली लगी. मेघ की दुकान पर ही मौत हो गई थी, जबकि विकास ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. आशंका जताई जा रही है कि बदमाश करीब 4 करोड़ की ज्वैलरी लूट ले गए हैं.

जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा

वारदात की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी नेता भी मौके पर पहुंच गए. वारदात के खिलाफ व्यापारियों में आक्रोश है, उन्होंने बाजार बंद करते हुए पुलिस से जल्द मामले के खुलासे की मांग की है. वहीं, आईजी अशोक जैन कहना है कि घटना बहुत गंभीर है. दो की मौत हुई है. हमें बहुत जानकारी मिली है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

हर तरफ की गई नाकेबंदी- एसएसपी

एसएसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं. हर तरफ नाकेबंदी कर दी गई है.

एसटीएफ ने डाला डेरा

एसटीएफ नोएडा ने मथुरा में डेरा डाल दिया. एसटीएफ चीफ प्रशांत कुमार के नेतृत्व में पहुंची टीम ने घटनास्थल की जांच की. उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए होलीगेट पर भारी सुरक्षा लगाई गई है. शांती व्यवस्था को बनाए रखने के लिए खुद सिटी मजिस्ट्रेट अरज यादव कमान संभाले हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!