गोपालगंज में आपसी रंजीश में हुई चाकुबाजी, एक घायल, पुलिस ने स्थिति को किया नियंत्रण

गोपालगंज जिला के कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी प्रखण्ड अर्न्तगत सेमरियां गांव में मंगलवार को आपसी रंजीश को लेकर जमकर चाकुबाजी हुई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। जहाँ उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

बताया जाता है कि पंचदेवरी थाना क्षेत्र के सेमरियां गांव निवासी नागेन्द्र मिश्र का पुत्र कृष्णा मिश्र गांव के दक्षिण स्थित अपने खेत के तरफ से घर आ रहा था। तभी उसी गांव के पुरन पटेल का बेटा संदीप पटेल से किसी बात को लेकर नोक-झोंक शुरू हो गई। जिस पर संदीप ने कृष्णा को चाकु मार दिया। चाकु लगते हीं कृष्णा चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग जब वहां पहुंचे तबतक संदीप फरार हो चुका था। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। काफी संख्या में आक्रोशित लोग पुरन के दरवाजे पर पहुंच गए। इस दौरान ग्रामीणों ने पुरन की पिटाई भी की। हालांकि कुछ लोग के बीच बचाव के बाद आक्रोशित लोंगो ने पुरन पटेल को छोड़ संदीप की तलाश करने लगें। इससे पूर्व हीं संदीप घर छोड़कर फरार हो चुका था।

इधर घटना की सुचना मिलते हीं कटेया के थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। जहां आक्रोशित लोंग पुरन पटेल के घर को घेर कर हंगामा कर रहे थे। थाना प्रभारी ने काफी सुझ-बुझ के साथ दोषियों पर कार्रवाई का अश्वासन देते हुए आक्रोशित लोंगो को शांत कराया। इसके बाद थाना प्रभारी ने पुरन पटेल से पुछ-ताछ की। सिर में चोट लगने के कारण थानाप्रभारी ने पुरन को पुलिस बल के साथ इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद गांव के तनाव की स्थिति व्याप्त है। पुलिस घटना स्थल पर कैम्प कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!