अब भेजे हुए मैसेज को एडिट या डिलीट कर सकेंगे यूजर्स, WHATSAPP लाएगा ये नया फीचर

अगर आप WhatsApp यूजर्स हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। क्योंकि WhatsApp में एक नया फीचर ‘रिवोक’ (Revoke) जल्द आने ही वाला है।  जिसके बाद से यूजर्स सेंड किए गए मैसेज को अनसेंड कर सकते हैं या उन्हें रिकॉल कर सकते हैं।  यहां तक कि उन्हें एडिट या डिलीट भी कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फीचर के तहत WhatsApp में केवल मैसेज भेजे जाने 5 मिनट के अंदर ही किया जा सकता है। रिपोर्ट की जानकारी सबसे पहले ट्विटर हैंडल @WABetaInfo द्वारा शेयर की गई थी। इस रिपोर्ट के मुताबिक ये फीचर व्हाट्सऐप वेब 0.2.4077 में आएगा।

आपको बता दें कि इस फीचर के आने की खबर पहले भी कई बार मीडिया में आ चुकी है, लेकिन इस बार आई खबर से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फीचर जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले, व्हाट्सऐप iPhone ऐप में इस नए फीचर को देखा गया था जिससे यूजर्स किसी नंबर पर भेजे गए मैसेज को एडिट या डिलीट कर सकते हैं।

इसके अलावा खबर ये भी है कि एक नया अपडेट भी WhatsApp में आ सकता है जिसके बाद से यूजर्स को बोल्ड, इटैलिक और मोनोस्पेस जैसे फॉरमेटिंग शॉर्टकट मिल जाएंगे। WhatsApp एंड्रायड बीटा यूजर्स इस फीचर की टेस्टिंग कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!