गोपालगंज

गोपालगंज के जादोपुर थाना के बगल में फर्जी तरीके से चल रहे क्लिनिक में 10 वर्षीय बच्चे की हुई मौत

गोपालगंज जिला के जादोपुर थाना क्षेत्र में एक दवा दुकान में फर्जी तरीके से चल रहे अवैध क्लीनिक में नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के 10 वर्षीय मासूम बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई.

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव निवासी नंदकिशोर रावत का पुत्र 10 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार रावत चार रोज पहले अपने घर के दरवाज़े पर साइकिल चला रहा था. अचानक साइकिल से गिर जाने से उसके कमर में काफ़ी गंभीर चोट लग गई जिसका इलाज घरवालों ने आसपास के दवा के दुकानों में घूम-घूमकर उस वक़्त करवा लिया जिससे वक्ती तौर पर बच्चे को रहत मिल गयी. लेकिन सही इलाज नहीं होने के कारण करीबन 24 घंटा पहले लड़के को एक बार फ़िर से कमर में काफी दर्द एवं बेचैनी होने लगी. लड़के के स्थिति को देखते हुए घरवालों ने अपने घर से नजदीक जादोपुर थाना के करीब में उपेंद्र राय के दवाई की दुकान पर बच्चे को लेकर पहुँचे. दवाई का दुकानदार फर्जी तरीके से आपने दवाखाना में ही क्लिनिक को चला रहा था. बच्चे की बेचैनी को देखते हुए दवा दुकानदार ने अपने क्लिनिक में बच्चे को भर्ती कर लिया और आनन-फानन में चार बोतल पानी चढ़ाया. पानी चढ़ जाने के बाद बच्चे के शरीर में काफी बेचैनी होने लगी. इस बेचैनी को देखते हुए इलाज कर रहे दवाई दुकानदार ने बच्चे को एक सुई लगा दिया. सुई लगने के कुछ ही घंटो बाद बच्चों ने दम तोड़ दिया.

इस घटना से दुखी होकर मृतक के पिता अपने बच्चे के मृत शारीर को लेकर जादोपुर थाना पहुँचे और अपनी आप बीती बताया. जादोपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ओझा ने सभी बातों को सुनने के बाद तुरंत करवाई करते हुए दवा दूकान पर छापामारी किया. छापेमारी से पहले ही दावा दुकानदार उपेंद्र राय अपना दुकान छोड़कर फरार हो गया था. वहीं पुलिस प्राथमिकी को दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जादोपुर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल गोपालगंज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!