गोपालगंज में व्यवसायीयों से रंगदारी मामले में कुख्यात मुन्ना मिश्र गिरोह के सात गुर्गें चढ़े पुलिस के हत्थे

गोपालगंज जिले में फोन कर व्यवसायी, क्लिनिक संचालक सहित अन्य लोगों से मांगी जा रही रंगदारी मामले में पुलिस को विशेष सफलता हाथ लगी। पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले कुख्यात अपराधकर्मी मुन्ना मिश्र के गिरोह के सात गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया है।

मालूम हो कि मीरगंज के मार्बल व्यवसायी नयन प्रसाद से अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल फोन पर रंगदारी की मांग की। यह घटना 9 फरवरी की है। इसके बाद नगर थाना क्षेत्र के जुता व्यवसायी खुशी शू सेंटर के मालिक मनोज साह से रंगदारी मांगी गई। नहीं देने पर उस पर जानलेवा हमला किया गया था जिसमें वह घायल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने 4 अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके बाद 10 अप्रैल को हर्षण नर्सिंग होम के मालिक डा. महेन्द्र प्रसाद यादव से 20 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी। इस माह में एक के बाद एक तीन व्यवसाईयों से अपराधियों ने एके-56 व एके-47 खरीदने के लिए मोटी रकम रंगदारी के रूप में देने की मांग की थी। अपराध कर्मियों द्वारा बार-बार रंगदारी की मांग व्यवसायी व आम नागरिकों में दहशत कायम हो गया था। पुलिस प्रशासन ने इसे चुनौती के रूप में स्वीकार किया।

एसपी रविरंजन ने गोपालगंज व हथुआ अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारियों के नेतृत्व पुलिस टीम का गठन किया। इसमें भोरे थानाध्यक्ष गौतम कुमार, धंनजय कुमार, विशंभरपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह, थावे थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार, मांझा थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव, टेकनिकल सेल के राम सेवक राव के अलावा नगर थानाध्यक्ष व नगर थाने की पुलिस टीम शामिल थी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टास्क फोर्स ने कुख्यात अपराध कर्मी मुन्ना मिश्र के गिरोह के सात सदस्यों को धर दबोचा।

इनकी हुई गिरफ्तारी
1. कटेया थाने के जमुनहा गांव निवासी मुन्ना साह
2. कटेया के पानन खास गांव निवासी रमेश मिश्र
3. कटेया के पानन खास निवासी डिंपल उर्फ कौशल किशोर मिश्र
4. कटेया के गुडियांव निवासी संजय शुक्ला
5. नगर थाने के हरखुआ निवासी सोनू श्रीवास्तव उर्फ मनीष
6. शहर के बंजारी रोड स्थित मिश्र कालोनी निवासी टुनटुन मिश्रा
7. नगर थाने के कररिया गांव निवासी विनित सिंह

One thought on “गोपालगंज में व्यवसायीयों से रंगदारी मामले में कुख्यात मुन्ना मिश्र गिरोह के सात गुर्गें चढ़े पुलिस के हत्थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!