गोपालगंज पुलिस ने जबरदस्ती केस दर्ज कराकर एक युवक को भेजा जेल

बिहार सरकार के दवारा पुलिस को लोगो से जोड़ने की कवायद तेजी से की जा रही है. नीतीश सरकार बिहार पुलिस से जनता के साथ फ्रेंडली व्यवहार करने की अपील कर रहे है .वही गोपालगंज जिले के नगर थाना द्वारा एक युवक को ट्रक ड्राईवर से जबरन केस करा युवक को जेल भेजने की घटना सामने आयी है .

घटना के बारे में पता चला है की नगर थाना के बंजारी मोड़ पर ट्रक से एक बाइक की हल्की से टक्कर हो गयी जिसके बाद वे दोनों एक दुसरे से उलझ गए और देखते ही देखते वे दोनों मारपीट करने लेगे वहां मौजूद लोगो ने इसकी सुचना तुरंत नगर थाना को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच उन दोनों को पकड़ कर थाने लेकर आई . हद तो तब हो गया जब ट्रक चालक से जबरन प्राथमिकी पर अंगूठा लगवाकर उस युवक को जेल भेज दिया गया और इसकी जांच भी नहीं की गयी .

ट्रक चालक शेर सिंह जो की पंजाब का रहने वाला है उससे बात करने पर पता चला की इस मामूली विवाद के लिए पुलिस ने उससे जबरन अंगूठा लगवा कर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया .उसने बताया की हम रोड पर चलने वाले है इतनी बातो से पुलिस कंप्लेंट करे तो कुमा रोजी रोटी किसे चला पायेंगे .मुझे इस युवक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है . उसे मुकदमा नहीं लड़ना है .

पुलिस से मामले के बारे में पूछने पर पता चला की उन्हें बंजारी चौक पर एक्सीडेंट की सुचना मिली जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है पर जबरन एफआईआर की बात पर कहा की इसकी जांच हो रही है दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!