गोपालगंज में शहर के किराना दुकानदार से मांगी 10 लाख की फिरौती

गोपालगंज जिले के नगर थाना के वार्ड न. 25 के पास स्थित अमित किराना स्टोर के मालिक अमित कुमार से बेख़ौफ़ अपराधियों ने 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी है .गोपालगंज जिले में लगातार अपराध की घटना बढ़ती जा रही है .इससे पहले भी एक जूता कारोबारी से रंगदारी की मांग की गयी नहीं देने पर उसे गोली भी मार दिया गया .

घटना के बारे में दुकानदार से बात करने पर पता चला है की मंगलवार के शाम करीब 6.22 मिनट में उसके मोबाइल पर 9792751837 नंबर से फ़ोन आया और फ़ोन उठाते ही वह व्यक्ति गन्दी गंदी गलियां देने लगा और कहा की तुम मुझे 10 लाख रुपये तुरंत दे दो नहीं तो जो हाल मैंने उस खुशी शु सेण्टर के मालिक का किया है वही हश्र तेरा भी कर देंगे .उसने मुझे धमकाते हुए कहा की जूते कारोबारी को मैंने ही गोली मारी है अगर तूने पैसे नहीं दिए तो मै तुझे भी मार दूंगा . इतना कहकर उसने फ़ोन काट दिया .फ़ोन कटने के बाद किराना दुकानदार बुरी तरीके से भयभीत हो गया उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था .

दूकानदार अपने लोगो से बात कर उसने इस बात की सुचना तुरंत नगर थाना को दिया . पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी . दूकानदार ने उस नंबर को देकर अज्ञात लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कराई है पर अभी तक पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगा है . जिस तरह से पुरे जिले में हत्या और फिरौती की घटनाये बढती जा रही है उससे तो यही लगता है की अपराधियों के दिल से पुलिस का डर मानो ख़त्म ही हो गया है . अभी तक हुई किसी भी मामले को पुलिस सुलझा नहीं सकी है . इस घटना से दूकानदार सहित पूरा परिवार सदमे में है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!