गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय युवक को अपराधियों ने घर में घुस कर मारी गोली

गोपालगंज जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के बथुआ नवका टोला गाँव में उस वक़्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब उसी गाँव के निवासी आनंद भारती के घर कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोलियों का बौछार कर दिया, जिससे आनंद भारती बुरी तरह से घायल हो गए. घायल अवस्था में इन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ डोक्टारो ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है की जिला के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के बथुआ नवका टोला गाँव निवासी राम नाथ भारती अपने 24 वर्षीय पुत्र आनंद भारती समेत अपने पुरे परिवार के साथ बीती रात सो रहे थे. तभी अचानक उनके घर के खिड़की के तरफ गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी. गोली की आवाज़ सुन आनंद भारती घर से बाहर निकले. उन्होंने देखा की 6 की संख्या में अपराधी लगातार उनके घर की तरफ़ गोलियां चला रहे थे. आनंद भारती कुछ समझ पाते उससे पहले ही अपराधियों ने उनपर ही गोलिया चलाना शुरू कर दिया जिससे उनके दाहिने पैर में गोली लग गयी और वह पूर्ण रुप से घायल हो गए. गोलियों की आवाज़ सुन कर जब ग्रामीण एखात्ता होना शुरू हुए तो सभी अपराधी वहां से फ़रार हो गए. परिजनों ने घायल अवस्था में आनंद भारती को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ डोक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

वहीं घटना की सुचना मिलते ही नगर थाना के पुलिस सहायक अवर निरीक्षक राम प्रवेश राय सदर अस्पताल पहुँच आनंद भारती का बयान दर्ज किया. ब्यान में आनंद भारती ने 6 अपराधियों में से दो अपराधियों की पहचान की है जो की माझागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत धर्मपरसा गाँव निवासी मैनेजर चौधरी का पुत्र जितेंद्र चौधरी एवं जगी चौधरी का पुत्र हरेश चौधरी है. ब्यान के आधार पर पुलिस ने दो नामजद एवं चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं प्राप्त हुई है.

One thought on “गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय युवक को अपराधियों ने घर में घुस कर मारी गोली

  • May 12, 2017 at 5:14 am
    Permalink

    Dear team awaztimes,
    This news is fake. You must have to investigation this incident and you will find it total fake. Sources are not reliable.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!