ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

तीन दिनो में 100 करोड़ के पार हुआ ‘दिलवाले’ !

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए महज तीन दिनों में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 20.09 करोड़ रुपये का कारोबार करने के साथ ही तीसरे दिन यानी रविवार को 24 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की. जिसके चलते फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर कुल मिलाकर 65.09 करोड़ रुपये की कमाई की.

आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन और दूसरे दिन की तरह तीसरे दिन भी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना जलवा बरकरार रखा और पहले दिन दिनों में कुल 8.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 56.38 करोड़ रुपए का जबरदस्त कारोबार किया.

इसके साथ ही जहां फिल्म ने महज 3 दिनों में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करते हुए करीब 121 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं 200 करोड़ रुपए की ओर अपना कदम तेजी से बढ़ा दिया.

खबरों की मानें तो विदेशों में अच्छी कमाई करने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ संयुक्त अरब अमीरात में यह फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. आपको बता दें कि शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म की अमेरिका, ब्रिटेन, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सराहना की जा रही है.

खैर जो भी हो लेकिन अब देखा ये है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की टक्कर में शाहरुख खान स्टारर ‘दिलवाले’ कितनी कमाई कर पाती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड अपने नाम कर पाती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!