यूपी में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, पति के सामने 8 लोगों ने किया पत्नी का गैंगरेप

पूरे देश को हिला कर रख देने वाले निर्भया गैंगरेप कांड में शुक्रवार को जहां सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों को फांसी की सजा सुना दी है वहीं उत्तर प्रदेश में उस ही दिन पति के सामने ही पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह मामला चर्चित बुलंदशहर गैंगरेप जैसा है। जालौन जिले में गुरुवार रात महिला के साथ उसके पति के सामने 8 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया है। दंपती के साथ लूटपाट की गई और उन्हें औरैया-जालौन हाइवे पर छोड़ दिया गया था। पुलिस ने बताया कि दंपती जालौन स्थित अपने घर से जयपुर जा रहा था। इसी दौरान एक लोडर वैन के ड्राइवर ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंपरेप किया है।

जानकारी के अनुसार जालौन जिले की रहने वाली पीड़िता का पति जयपुर में पानी-पूरी बेचने का काम करता है। गुरुवार रात वह पत्नी के साथ जयपुर से जालौन लौट रहा था। दंपती आगरा से देर रात औरैया पहुंचे। यहां वह पब्लिक ट्रांसपॉर्ट का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजरे लोडर ड्राइवर ने उन्हें जालौन के लिए लिफ्ट देने की बात कहकर बैठा लिया। लोडर कुछ आगे बढ़ा ही था कि रास्ते में सहाब मोड़ पर बदमाशों ने गाड़ी रोक दी।

इसके बाद पति-पत्नी को लूटा और बंधक बना लिया। इसके बार पीड़िता को खेत में ले गए। वहां आठों बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पति के अनुसार आरोपी हमें वहीं छोड़कर चले गए। जैसे-तैसे शुक्रवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी। मामला जैसे ही अफसरों के संज्ञान में आया सभी घटनास्थल पर पहुंच गए।

डीआईजी शरद सचान ने मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद बताया कि पुलिस की 5 टीमें बनाई गई हैं। घटना के दौरान डायल 100 और पिकेट ड्यूटी के पुलिसकर्मी कहां थे, इसका पता लगाया जा रहा है। लापरवाही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। डीआईजी ने पीड़ित दंपती से भी काफी देर तक पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में 20 संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। इन लोगों की पीड़िता के सामने परेड भी करवाई जाएगी।

इस वारदात से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कानपुर जोन के आईजी जकी अहमद ने औरैया पुलिस को भी जांच में लगा दिया है। पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!