बीती रात गैंगवार से दहली दिल्ली, सब-इंस्पेक्टर समेत तीन लोगों की मौत

बाहरी दिल्ली के मियांवाली इलाके में रविवार देर रात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने कार में सवार एक अन्य बदमाश को उसकी सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मियों समेत गोलियों से भून डाला है। इस गोलीबारी में बदमाश, एक पुलिसकर्मी और एक अन्य समेत 3 लोगो की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया है। फिलहाल पुलिस में मामले की सरगर्मी से जांच में जुट गई है।

रविवार रात करीब 11 बजे बाहरी दिल्ली के मियांवाली नगर थाने के नेशनल मार्किट के पास बवाना का रहने वाला नामी बदमाश भूपेंद्र उर्फ मोनू दरियापुर अपने दिल्ली पुलिस के 2 सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी सफेद गाड़ी में बैठा था। एक जानलेवा हमले के बाद कोर्ट द्वारा मोनू को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा दे रखी थी।

बीती रात करीब 11 बजे बाइक पर सवार कुछ बदमाश आए और कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि कार में बैठे पुलिसकर्मी कोई जवाबी कार्यवाही कर पाते बदमाशो ने उन्हें गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए। इस वारदात में भूपेंद्र, दिल्ली पुलिस का सहायक सब इंस्पेक्टर विजय सिंह और रोहिणी का रहने वाले अरुण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य पुलिस कांस्टेबल कुलदीप घायल हो गया है। कुलदीप को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर खड़ी कार और उसके आसपास पड़ा खून और गोलियों के दर्जनों खोखे देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वारदात के समय मंजर कितना खौफनाक रहा होगा। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर जायजा लेने पहुंचे। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया ओर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भेज दिया है।

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हो रही इन वारदातों से ऐसा लगता है कि एक तरफ जहां आम लोगों में दहशत का माहौल है वहीं दूसरी तरफ यह वारदात राजधानी में बढ़ते गैंगवार और अपने वर्चस्व को स्थापित करने के लिए की जा रही है। शनिवार को ही रोहिणी कोर्ट के बाहर हुए गैंगवार में एक नामी बदमाश की हत्या हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!