दिल्लीदेश

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में सरेआम कैदी की गोली मारकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शनिवार(29 अप्रैल) को बेखौफ बदमाशों ने पेशी के लिए लाए गए एक कैदी की सरेआम गोली मारकर हत्या दी। गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना रोहिणी कोर्ट के गेट नंबर 5 पर हुई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को रोहिणी कोर्ट के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब वहां पर गोलियों की आवाज सुनाई दीं। कुछ देर बाद पता चला कि कोर्ट के 4 नंबर गेट पर हरियाणा से लाए गए एक कैदी को दो हमलावरों ने सरेआम गोली मार दी। जिसके बाद कैदी की मौके पर ही मौत हो गई।

हालांकि, पुलिस ने घटना स्थल से दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मारे गए कैदी को हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद से लेकर आई थी। पुलिस जैसे ही कैदी को लेकर कोर्ट की तरफ जा रही थी उसी दौरान घात लगाए दो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

गोली लगने के बाद कैदी को गंभीर हालत में अंबेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज शुरू होने से पहले ही कैदी की मौत हो चुकी थी। मारे गए कैदी का नाम राजेश है, जबकि फायरिंग करने वाले आरोपी का नाम मोहित बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!