गोपालगंज में लालूप्रसाद के रिश्तेदार ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर जमकर चलाई गोलियां

गोपालगंज जिला के माझागढ़ थाना क्षेत्र के मालिकाना गांव में पूर्व में आपसी विवाद को लेकर एक पुलिसकर्मी जो पटना बिहार पुलिस बल में  कार्यरत है वह अपने 4 दर्जन लोगों के साथ हथियार से लैस संजू देवी उम्र 40 वर्ष पति संजय सिंह एवं पुत्र राहुल सिंह एवं 6 लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया. जिसमें दो की नाजुक स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल गोपालगंज के चिकित्सक ने गोरखपुर रेफर कर दिया. नाजुक स्थिति में राहुल सिंह उम्र 20 साल एवं नितेश कुमार सिंह पिता लालबाबू सिंह जो गंभीर रूप से इन दोनों का नाजुक की स्थिति बनी हुई है अन्य 4 घायल व्यक्तियों का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल गोपालगंज में इलाज चल रही है. घायल व्यक्तियों में से गोलू सिंह उम्र 16 वर्ष सुधांशू,पंकज सिंह सिंह पिता सुरेंद्र सिंह सुरेंद्र सिंह पिता बच्चा सिंह इन घायलों का इलाज चल रहा है.

बता दे की पूर्व से यह विवादित झगड़ा गांव के ही रतिकांत यादव उम्र 40 वर्ष बिहार पुलिस बल पटना में कार्यरत है यह वर्दी पहन कर यह घटना का अपने साथियों एवं सहयोगी के साथ मिलकर घटना का अंजाम दिया. वही घायल संजू देवी ने बताया कि एक रोज पूर्व किसी बात को लेकर यह लोग मेरे घर पर चढ़कर मारपीट कर चार लोगों को घायल कर दिया था जिसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन माझागढ़ थानाध्यक्ष रामसेवक रावत को लिखित आवेदन दिया गया. इस आवेदन में यह जिक्र किया गया था की यह लोग काफी दबंग किस्म के लोग हैं जो हम सभी परिवार पर कभी भी खूनी बरदात एवं खुलेआम गोली मारकर हत्या कर सकते हैं. इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी माननीय एसपी साहब को भी फैक्स के द्वारा सूचित कर दिया गया था. लेकिन वही 24 घंटे के होने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस माझा गढ़ ने कोई करवाई नहीं की.

बताते चले कि घर वालों का आरोप है कि पहले से इसकी घर वालों को आशंका थी कि वे लोग इस तरह की कदम भी उठा सकते हैं संतोष यादव जो विधानसभा पटना में कार्यरत हैं एवं आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का रिश्तेदार है. वही 24 घंटे पहले आवेदन मिलने के बावजूद भी पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं की सुशासन के राज्य में पुलिस की खुलेआम मनोबल बढ़ा हुआ है जो कहीं भी अप्रिय घटना घटित हो जाती है जिसकी सूचना मिलने के बावजूद भी जाना सुनिश्चित नहीं समझते हैं और आज सुबह 6:30 बजे में करीबन 4 दर्जन हथियार लेस घर पर पहुंचकर अंधाधुन गोलियों का बौछार कर दिया गोली लगने से 6 लोग घायल हो गए.

नगर थाने की पुलिस इंस्पेक्टर बालेश्वर रॉय सदर अस्पताल पहुंचकर कमान संभाल लिये. नगर थाने के पुलिस को फर्द बयान को दे कर रतिकांत यादव,बिहार पुलिस,सिपाही,दीपू यादव,अनिल यादव, पुनदेव यादव,रामेन्द्र यादव,वीरेंद्र यादव,अमरेश यादव,संतोष यादव जो विधानसभा पटना में कार्यरत हैं एवं सुप्रीमो राजद अध्यक्ष रिस्तेदार है एवं अज्ञात व्यक्ति पर पुलिस ने मामले को प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है जो कि अभी भी घटना का कारण पता नहीं चल पा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!