मनोरंजन

Box Office : दिलवाले’ के पहले दिन का कारोबार 21 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर कल रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ के पहले दिन की कमाई की रिपोर्ट आ चुकी है. शाहरूख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने जबर्दस्त ओपनिंग ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.

3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ को कल ही रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ से अच्छी टक्कर मिल रही है. हलांकि पहले दिन के कलेक्शन में ‘दिलवाले’ ने ‘बाजीराव मस्तानी’ को पीछे छोड़ दिया है. दर्शकों के जबर्दस्त रिस्पांस को देखते हुए फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को औऱ बढ़ेगी. आपको बता दें कि फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12.80 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.

फिल्म को सभी समीक्षकों ने ‘दिलवाले’ को अच्छी रेटिंग दी है साथ ही लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ आए शाहरूख-काजोल को देखने के लिए दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पांस मिला है. फिल्म देख चुके दर्शकों ने भी फिल्म को बेहद शानदार करार दिया है. अब देखना यह कि वीकेंड में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!