उत्तर प्रदेशदेश

हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों की दबंगई, अपने गाडी से बाइक को कुचला

हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें संगठन के लोग अपनी कार से एक बाइक को रोंदते हुए निकल रहे है। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे हिन्दू युवा वाहिनी के लोग अपनी कार से बिना किसी भय के बीच सड़क पर अपनी दबंगई दिखा रहे है।

वीडियो में दिखाया गया है कि हिन्दू युवा वाहिनी के नाम की गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने एक बाइक को दूर तक घसीटा। हालांकि वीडियो में कहा जा रहा है कि बाइक सवार पिछले चैराहे पर ही बाइक से गिर चुका था।

दिखाए गए वीडियो में संगठन का एक व्यक्ति कार से उतरता है और अपनी गाड़ी को चैक करता है और फिर सड़क पर पड़ी हुई बाइक पर अपनी कार चढ़ाते हुए तेजी से आगे निकल जाता है।

गाड़ी पर हिन्दू युवा वाहिनी का नाम लिखा हुआ है! जबकि घटना की आधिकारिक पृष्टि अब तक नहीं हो पाई है। जबकि गाड़ी के पीछे साफ तौर पर नोएडा महामंत्री लिखा होता है। गाड़ी के नम्बर को भ्ीा आसानी से देखा जा सकता है। लेकिन अभी तक यूपी पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के इस व्यक्ति पर कोई कार्रवाही नहीं की है।

खुलेआम बीच सड़क पर इस तरह दबंगई दिखाना हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों में लगातार बढ़ा है। इसी सप्ताह मेरठ में भी हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य जबरदस्ती एक व्यक्ति के घर में घुस गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!