गोपालगंजब्रेकिंग न्यूज़

गोपालगंज में भी कमलेश तिवारी के बयान पर मचा बवाल !

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के विवादस्पद बयान पर जहाँ पुरे देश में बवाल मचा हुआ है। वही आज गोपालगंज जिले में भी मुसलमानो ने दरगाह रोड से जिला समाहरणालय तक तिवारी के खिलाफ विरोध जुलुस निकाला। इन सभी की सिर्फ एक ही मांग थी की कमलेश तिवारी को फांसी दो , हिन्दू महासभा को भंग करो।
ज्ञात हो की कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के सीनियर मंत्री आजम खान ने कहा था कि आरएसएस में लोग इसलिए शादी नहीं करते हैं क्योंकि वो समलैंगिक होते हैं।इसके विरोध में कमलेश तिवारी ने मोहम्मद साहेब के खिलाफ बयान दे दिया। देखते ही देखते ये वायरल भी हो गया और सड़क पर इसके खिलाफ हंगामा भी शुरू हो गया. अब तक यूपी के दो दर्जन ज़िलों में कमलेश को फांसी देने की मांग के समर्थन में प्रदर्शन हो चुके हैं. आखिर ये कमलेश कौन है. जो खुद को हिन्दू महासभा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बताता है. 45 साल के कमलेश का असली नाम लक्ष्मी कान्त है.

कमलेश तिवारी पहली बार 1997 में जेल गया. उसने सीतापुर में मुस्लिम भारत छोडो आंदोलन शुरू किया था. जेल से छूटते ही उसने शादी कर ली. और फिर कमलेश हिन्दू महासभा में शामिल हो गया. और यूपी का महासचिव बन गया. अब उसने लखनऊ आना जाना शुरू कर दिया. 2012 में उसने लखनऊ से विधान सभा का चुनाव भी लड़ा. सत्रह सौ वोट मिले।

हिन्दू महासभा के दफ्तर में ही कमलेश तिवारी का परिवार भी रहता है. वैसे तो वो सीतापुर का रहने वाला है. उसके तीन बेटे है और पत्नी किरण भी हिन्दू महासभा के लिए काम करती है. वो महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष है. किरण कहती है यूपी सरकार तो सिर्फ मुसलामानों के लिए ही सोचती है, लेकिन मोदी सरकार से उन्हें उम्मीद है इन्साफ की।

पिछले दो सालों में कमलेश तिवारी कई बार विवादों में रहा और जेल भी जाना पड़ा. इसी साल नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने का एलान कर उसने खूब हंगामा मचाया. वो लखनऊ और सीतापुर में ऐसा मंदिर बनवाना चाहता था।

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना राबे हसन नदवी ने यूपी के सीएम को चिट्ठी लिखी. उनकी मांग है कि कमलेश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

सवाल तो ये भी है कि जब कमलेश तिवारी को जेल भेज दिया गया है. तो फिर वो कौन लोग है मुसलामानों के विरोध और हंगामे को हवा दे रहे हैं. कुछ जगहों पर उग्र भीड़ ने दुसरे समुदाय के घरों और दुकानों में आग भी लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!