गोपालगंज

गोपालगंज में अनियंत्रित पिकअप ने दरवाज़े पर खेल रही मासूम को कुचला, हुई मौत

अनियंत्रित पिकअप ने दरवाज़े पर खेल रही चार वर्षीय मासूम बच्ची दिलकश परवीन को कुचल दिया जिससे मासूम की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के असन्दापुर गाँव निवासी हारून राशिद उर्फ भुट्टू के चार वर्षिय बेटी दिलकश परवीन आज सुबह तक़रीबन 09 बजे के करीब में अपने दरवाज़े के पास खेल रही थी. तभी गलत दिशा से आ रही तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित पिकअप ने दिलकश को जबरदस्त ठोकर मर दी. पिकअप का अगला चक्का दिलकश के सर पर जा चढ़ा. जिससे उसकी वही पर मौत हो गयी. मृत मासूम  दिलकश परवीन के पिता हारून राशिद उर्फ भुट्टू असन्दापुर पेट्रोल पम्प के मालिक है.

मासूम दिलकश की मौत की ख़बर जैसे ही घर वालो को मिली, पुरे घर में सन्नाटा सा पसर गया. घर वालो को यकीन ही नही हो रहा है की दिलकश अब इस दुनिया मे नही है. अभी थोड़े देर पहले दिलकश जो अपनी अम्मी के हाथो से ख़ाना खाकर दरवाज़े पर खेलने के लिए बोल कर गई थी वह दोबारा वापस आकर अपने अम्मी के हाथों से खाना नही खायेगी. दिलकश के अम्मी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वह यही कहे जा रही है की अब दिलकश मुझे कभी भी अम्मी कह कर नही बुलायेगी. दिलकश के अम्मी के रोना देखकर कर पूरे गाँव मे मातम सा  माहौल बन गया है.

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुँच मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए पिकअप को अपने कब्ज़े में लेते हुए चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!