बिहार

सारण में इनकम टैक्स ऑफिसर की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ड्राइवर की गई जान

बिहार के सारण में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इनकम टैक्स विभाग के एक अधिकारी को घायल कर दिया जबकि इस हमले में उनके ड्राइवर की मौत हो गई.

घटना जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के गौरा ओपी अंतर्गत सलीमापुर गांव के पास की है. हथियारबंद अपराधियों ने रविवार की रात अत्याधुनिक हथियारों से लाल बत्ती लगी स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में शमशेर अली गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि उनके ड्राइवर अनिल कुमार की मौत हो गई.

वो हाल के दिनों में उत्तरप्रदेश के चुनाव में चुनाव पदाधिकारी के तौर पर कार्यरत थे. शमशेर मूल रूप से भोजपुर जिले के तार के रहने वाले हैं और दिल्ली में इनकम टैक्स ऑफिसर हैं. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद शमशेर को डॉक्टरों ने छपरा रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की.

जानकारी के मुताबिक शमशेर अली मढ़ौरा अपने एक रिश्तेदार से मिलने आए थे. इस मामले में सलीमापुर पंचायत के मुखिया अरुण सिंह का कहना है कि यह फायरिंग उनकी हत्या करने के लिए की गई थी लेकिन निर्दोष व्यक्ति मारा गया. उन्होंने कहा कि उनकी स्कॉर्पियो पर भी लालबत्ती लगी है और जिस अधिकारी की गाड़ी (स्कॉर्पियो) पर हमला किया गया है, उस पर भी लाल बत्ती थी.

उनकी पत्नी जिला परिषद अध्यक्ष हैं और थोड़ी देर पहले ही वह वहां से लौटे हैं. अपराधियों ने गलतफहमी में दूसरी गाड़ी पर हमला बोल दिया. पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है और मामले की जांच कर रही है.

 

 

 

Source : news18.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!