गोपालगंज में 904 बोतल उत्तर प्रदेश निर्मित बंटी-बबली देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने छापेमारी कर कुल 904 बोतल देसी शराब बरामद किया. इस दौरान पुलिस ने एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है.

जबकि एक कार की भी बरामदगी की गई है. मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही तक्की गांव में अवैध बिक्री के लिए ले जाई जा रही यूपी निर्मित 900 बंटी बबली देसी शराब को बरामद करने में रविवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस को सूचना मिली थी कि यूपी से शराब के तस्करों द्वारा अवैध बिक्री के लिए कार से शराब लाई जा रही है. थानाध्यक्ष ने सूचना के आधार पर घेराबंदी शुरू कर दी. इसे देख कार चालक गाड़ी को तेज गति से चलाकर भागने लगा. इसी दौरान कार के पहिये का टायर फट गया.

ऐसे में अपने को घिरता देख दो कारोबारी भागने में सफल रहे. थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर लिया. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें रखी गई 900 बोतल बंटी बबली देसी शराब मिली. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात तस्करों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. दूसरी ओर फुलवरिया थाना क्षेत्र के एएसआई राम मोहन राय ने पुलिस बल के साथ शनिवार की देर संध्या गुप्त सूचना के आधार पर जटहां नहर पुल के समीप से 4 बोतल देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कारोबारी जटहां गांव के भोला बांसफोर का पुत्र सुनील बांसफोर बताया गया है. पुलिस ने इसके विरूद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी को जेल भेज दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!