गोपालगंज

गोपालगंज भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया गया 38वां स्थापना दिवस

भारतीय जनता पार्टी के गोपालगंज मण्डल द्वारा भाजपा का 38वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा एमएलसी आदित्य नारायण पाण्डेय ने शिरकत की. कार्यक्रम का आयोजन भाजपा नगर उपाध्यक्ष सौरभ रंजन के आवास पर किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत एमएलसी आदित्य नारायण पाण्डेय ने भाजपा का झंडातोलन करते हुए किया.

कार्यक्रम के बाद आदित्य नारायण पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीति पार्टी है और हम इससे जुड़े है ये हमरे लिए बहुत गौरव की बात है. भाजपा के राष्ट्रवादी पार्टी है जो सबका साथ सब का विकास का लक्ष्य लेकर काम करती है. उन्होंने कहा की हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सरकार समाज की अंतिम पंक्ति में मौजूद लोगों के लिए काम करती है.

मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष नीरज देवा ने कहा कि भारत के लाखों लोगों के लिए 6 अप्रैल का दिन कोई सामान्य दिन नहीं है. इस दिन हमारे मन में एक अत्यंत खास बात अंकित हुई थी. इस दिन भारत की राजनीति का हमेशा के लिए कायापलट हुआ था.

इस अवसर पर दीपक कुमार दीपू, सुनील सिंह, प्रकाश सिंह, सौरभ सिंह, सानु सिंह, अभिषेक पराकर, हिमांशु राय, गोविन्द कुमार शर्मा, दीपक शाह, तनवीर अहमद, शम्भू राम सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!