गोपालगंज

गोपालगंज में जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ मनाया गया काला दिवस

गोपालगंज: मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के रिहाई के लिए मनाया गया काला दिवस

गोपालगंज जिले में आज 29-3-17 को जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरोध में आज शहर के जंगलिया कार्यालय से सैकड़ो की संख्या कार्यकर्ताओ ने काला दिवस मनाया।

बतादें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी सोमवार को देर रात पटना पुलिस द्वारा की गई थी। पार्टी के जिला अध्यक्ष चन्दन सिंह और तबरेज आलम ने बताया कि मधेपुरा सांसद पप्पू यादव 27 -3-17 को अपने कार्यकर्ताओं के साथ के BSSC पेपड़ लिक मामले की सीबीआई जाँच और बेनामी सम्पति को जप्त करने एवम गरीब जनता के उपयोग में लाने वाली बिजली दरों में अचानक 55% की ब्रिधी बिहार में हो रहे आपराधिक मामला और डॉक्टरों द्वारा मनमानी फ़ीस वसूली ,प्राइबेट स्कूलों में एड़मिशन के नाम पर पे पैसो के उगाही के खिलाफ सांसद विधान सभा घेराव में गए थे। जहां पार्टी के कार्यकर्त्ता और पुलिस में झड़प हो गई थी। जिसके बाद पुलिस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज के साथ पथड़ाव और आंशु गैस का प्रयोग की थी। और उसके बाद देर रात एक पुराने वारंट के तहत पटना पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लीया ।

इस पुलिस रवैये से दुखी कार्यकर्ताओं ने आज काला पट्टी बांध कर गोपालगंज शहर में शांति मार्च निकाल काला दिवस मनाया। पार्टी के जिला अध्यक्ष चन्दन सिंह और तबरेज आलम ने बताया कि पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ आज गोपालगंज सहित पूरे प्रदेश में काला दिवस मनाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!