गोपालगंज

गोपालगंज के थावे से दिन दहारे घर से हुवा युवती का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के बेदुटोला गाँव में दिन दहारे तीन अपराधी प्रवती युवक ने मोटर साइकिल द्वारा युवती के घर से उसका अपहरण कर लिया.

बताया जाता है की जिला के जिला के थावे थाना क्षेत्र के बेदुटोला गाँव निवासी संजय कुमार हमेशा की तरह आज अपनी पत्नी के साथ सुबह स्कूल पढ़ाने के लिए घर से रवाना हो गए थे. उनके पीछे घर में उनकी माँ और बेटी थी. करीबन दोपहर के 12:30 बजे मोटर साइकिल सवार तीन युवक उनके घर पहुँच उनके घर के दरवाजे पर दस्तक देते है. दस्तक की आहट सुन घर में मौजूद संजय कुमार की बेटी दरवाजा खोलती है. जैसे ही दरवाज़ा खुलता है घर के बाहर मौजूद युवको में से एक युवक ने युवती का मुहं बंद कर जबरदस्ती मोटर साइकिल पर बैठा वहां से भाग निकलते है.

युवती के पिता संजय कुमार को जब इस घटना की जानकारी हुई तब फ़ौरन वह थावे थाना पहुँच पुलिस को घटना की जानकारी देते है और अपनी बेटी के अपहरण का तीन युवको को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाते है. तीनो अभियुक्त जिला के उचकागांव क्षेत्र के वृन्दावन गाँव के बेचू साह के पुत्र अजित साह, दुखहरण साह के पुत्र धर्मेन्द्र कुमार एवं रम्या साह के पुत्र इश्वर साह है.

थावे थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गए है. उन्होंने युवती के पुता को आश्वासन दिया है मामला जल्द से जल्द हल कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!