गोपालगंज के मोनिया चौक पर मृत महिला के आक्रोशित परिजनों ने किया प्रदर्शन

गोपालगंज जिला के मीरगंज नगर के प्रमुख कपड़ा कारोबारी की बहू गुरूवार की देर शाम संदेहास्पद स्थिति मे मौत हो गयी. गुरूवार की देर शाम कारोबारी के मीरगंज वार्ड नं- 10 स्थित आवास के कमरे में कारोबारी की बहू का शव कमरे में लटका हुआ पाया गया. मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में शव  को अपने कब्जा में लेकर देर रात में ही पोस्टमार्टम करा दिया। जब कि परिजनों ने सुबह पोस्टमार्टम करने कि मांग कर रहे थे। जिसको लेकर शहर के व्यसायीयों ने मौनिया चोक को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी किया और हत्यारे को गिरफ्तार करने कि मांग कर रहे थे। वहीं लोगों को समझाने के नियत से मौके पर पहुंची नगर पुलिस को उग्र लोगों ने खदेड़ दिया।
मृत युवती के मायके वालों ने हत्या कर शव को टांग कर आत्म हत्या का स्वरूप देने का आरोप लगाया है।  मीरगंज के कपड़ा कारोबारी राजू प्रसाद के पुत्र विकास कुमार की शादी 16 फरवरी 2017 को जादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के नंद कुमार गुप्ता उर्फ भुटेली प्रसाद कि बेटी सलोनी कुमारी के साथ हुई थी। शादी के महज 34 वें दिन कमरें में फांसी लगा कर सलोनी की मौत होने की खबर ने सबको चौका दिया है। सलोनी के पिता और माँ ने दहेज़ में स्कार्पियो नहीं देने को लेकर हत्या किया जाने कि बात कर रहे है। इस घटना में मीरगंज पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

वही दूसरी तरफ अगर विशेष सूत्रो की माने तो सलोनी जब एक माह पूर्व शादी कर अपने  ससुराल गई तो उसने देख की उसका दो देवर और पति उतर प्रदेश से चोरी चुपके शराब लाकर बेचने का काम करते है, जो बात उसको बेहद नागवार लगा और इसकी जनकारी अपने तुरंत अपने पिता को दी जिससे नराज ससुराल वालो ने पहले तो सलोनी के साथ जम कर मार पिट किया उसके बाद उसका मोबाईल फोन को भी तोड़ दिया. इससे भी मन नही भरा तो  इसको अपने रास्ते से हटाने की बात मन में ठान लिया और आखिकार कल देर शाम उसको गला दबा कर हत्या कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!