जल्द आने वाला है Micromax का सबसे सस्ता 4G फोन, कीमत मात्र 1,999 रुपये

देसी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Micromax जल्द ही दो नए सस्ते 4G फोन लॉन्च करने वाली है. इन फोनों का नाम Bharat 1 और Bharat 2 होगा. 4G सपोर्टेड इन डिवाइसों में Bharat 1 फीचर फोन होगा जबकि Bharat 2 एंड्रॉयड से लैस स्मार्टफोन होगा.

इकॉनमिक टाइम्स से बातचीत में Micromax के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शुभाजीत सेन ने कहा कि इन दोनों में से Bharat 2 फोन गूगल द्वारा सर्टिफाइड होगा. एक बार बाजार में आने के बाद Bharat 2 मशहूर ब्रांड का सबसे सस्ता 4G फोन होगा.

मार्च के अंत में या अप्रैल में जब Micromax अब तक के अपने सबसे महंगे और सबसे ज्यादा प्रीमियम स्मार्टफोन को पेश करेगा, उसके साथ ही इसकी लॉन्चिंग की जा सकती है.

बृहस्पतिवार को इंडिया टुडे टेक द्वारा एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया गया था कि Micromax अपना हाई-एंड का एंड्रॉयड स्मार्टफोन लाने वाला है जिसमें मेटल बॉडी के साथ संभवता ड्युअल कैमरा सेटअप होगा.

वहीं, Bharat 1 की लॉन्चिंग Bharat 2 को पेश किए जाने के कुछ सप्ताह बाद की जाएगी. जबतक रिलायंस Jio का 4G फीचर फोन नहीं आ जाता, तब तक यह अपने आप में एक अनोखा फोन होगा, जो 4G से लैस होगा.

Micromax का यह कदम संभवता कंपनी की उस उम्मीद को जाहिर करता है जिसमें रिलायंस Jio के आने के बाद 4G ग्राहकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और ऐसे में सस्ते 4G फोनों की बिक्री भी तेजी से बढ़ सकती है.

हालांकि रिलायंस के LYF ब्रांड के अंतर्गत कंपनी पहले से ही 4G VoLTE से लैस सस्ते स्मार्टफोन बेच रही है, जिनकी कीमत 2,999 रुपये से शुरू होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!