उत्तर प्रदेशदेश

मनोज सिन्हा को आज सौंपी जा सकती है यूपी की सत्ता, वाराणसी के कई प्रसिद्ध मंदिरों में किए दर्शन

उत्तर प्रदेश  के अगले मुख्यमंत्री के लिए केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का नाम अब तय माना जा रहा है। यूपी  के सिंहासन पर विराजमान होने से पहले सिन्हा आज सुबह दर्शन करने काल वाराणसी के भैरव मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने चौसट जोगिनी और नव ग्रह पूजन किया। पूजा करने बाद वह विश्वनाथ मंदिर और संकटमोचन के भी दर्शन करने पहुंचे।

सूत्रों से मिली जानकारी के  मुताबिक, सिन्हा के नाम पर पीएम मोदी की तरफ से हरी झंडी मिल गई है और आज शाम होने वाली बीजेपी  विधायक दल की बैठक मं बस इसका औपचारिक ऐलान हो जाएगा इसके अगले दिन 19 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में दोपहर करीब 2.15 बजे यूपी की नई सरकार स्मृति उपवन में शपथ लेगी। इस शपथ ग्रहण में समारोह करीब 50 हजार लोगों के मौजूद रहने की उम्मीद है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मनोज सिन्हा के नाम पर बनी आम सहमति की जानकारी संघ को भी दे दी गई है गाजीपुर से सांसद सिन्हा केंद्र सरकार में रेल राज्यमंत्री हैं> आईआईटी बीएचयू से इंजीनियरिंग में स्नातक मनोज सिन्हा छात्र नेता के तौर पर भी काफी सक्रिय थे,उन्हें पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का काफी करीबी माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!