आखिरकार इंतज़ार हुवा ख़त्म, बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली-2’ का ट्रेलर हुवा रिलीज

साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली-2’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और जो उम्मीदें लोगों को इस ट्रेलर से थीं वो पूरी हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अमरेंद्र बाहुबली के डायलॉग से होती है, जहां वो कहता सुनाई दे रहा है ‘अमरेंद्र बाहुबली यानि के मैं, माहेश्मती की असंख्य प्रजा, धन, मान और प्राण की रक्षा करूंगा। और इसके लिए अगर अपने प्राणों की आहूति भी देनी पड़े तो पीछे नहीं हटूंगा। राजमाता शिवगामिनी को साक्षी मानकर मैं यह शपथ लेता हूं।’ इसके बाद बहुत तेजी से आपको बाहुबली-1 के सीन दिखाई देते हैं, जो कि आपकी फिल्म से जुड़ीं सारी यादें ताजा कर देते हैं।

फिल्म ‘बाहुबली-2’ के इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसमें लोगों को राज्य के अंदर हुए अन्त: युद्ध की कहानी देखने को मिलेगी। जिस कारण अमरेन्द्र बाहुबली की मृत्यु होती है। अब यह अन्त: युद्ध क्यों होता है और क्यों बाहुबली की जान जाती है, इसका जवाब लोगों को ट्रेलर देखकर पता नहीं चलेगा। इसके लिए हमें फिल्म का इंतज़ार करना पड़ेगा। हालांकि इस ट्रेलर को देखकर आपके दिल में वो सवाल जरुर उछाल मारेगा जिसका जवाब अब तक किसी को नहीं पता है कि, ‘कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?’ इसका जवाब भी हमें थियेटर में ही मिलेगा।

अगर इस ट्रेलर की खास बातों पर हम आपका ध्यान आकर्षित करें तो इसमें कट्टप्पा और बाहुबली के रिश्ते को एक सीन में दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही इस ट्रेलर में आपको बाहुबली और देवसेना की प्रेमकहानी को भी दिखाया गया है। इन सारी बातों के अलावा ट्रेलर आपको भल्लालदेव का क्रूर चेहरा आपके सामने रखेगा। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए राणा दुग्गबति ने बाहुबली-2 में अपने इस रोल के बारे में बताया था कि, ‘लोगों को इस बार भल्लालदेव का सबसे ज्यादा क्रूर चेहरा देखने को मिलेगा। इस बार भल्लालदेव क्रूरता की सारी हदें पार करे देगा।’ इतनी सारी खासियतों के अलावा अगर हम बात करें इस ट्रेलर के अंत की तो बह भल्लालदेव और शिवा के चेहरे पर खत्म होता है, जो कि खून से लहु-लुहान हैं। इस सीन को देखकर सबको अंदाजा लग जायेगा कि इस बार युद्ध पहले से ज्यादा खतरनाक होगा। वैसे आपको यह ट्रेलर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बतायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!