गोपालगंज

गोपालगंज में दो बच्चे की माँ को ससुराल वालो ने गला दबा कर मौत के नींद सुलाया

गोपालगंज जिला के महमदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में दो बच्चे की माँ को ससुराल वालो ने गला दबा कर मौत के नींद सुला दिया.

गोपालगंज जिला के सिधवलिया थाना क्षेत्र के सलेपुरमटिहिनिया गांव निवासी मोतीलाल साहिनी ने अपनी 28 वर्षीय बेटी धांति देवी की शादी विगद आठ  साल पहले महमदपुर थाना के डुमरिया गांव निवासी रामायण साहनी के पुत्र रामप्रसाद साहिनी से किया था. धांति देवी को एक पाँच साल और एक दो साल का बेटा भी है.

लेकिन आज मोतीलाल साहिनी के घर जब फोन की घंटी बजी तो घर में मातम सा छा गया. फोन धांति देवी के ससुराल के गांव से किसी ने किया था. फोन पर किसी ग्रामीण ने धांति देवी की मौत की सुचना मोतीलाल साहनी को दी. सुचना मिलते ही आनन्-फानन में मोतीलाल साहनी अपनी बेटी के ससुराल पहुचते है. बेटी के ससुराल पहुच वहां का नज़ारा देख मोतीलाल साहनी के रोंगटे खरे हो गए. उन्होंने देखा की एक कमरे में उनकी बेटी की लाश पड़ी थी और सभी ससुलाल वाले घर छोड़ कर फरार थे. घटना की सुचना तुरंत पुलिस की दी गयी. सुचना पा कर मौके पर पहुंची मोहम्दपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मृतक के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. मृतक के भाई ने अपनी बहन को गला दबा कर हत्या करने का इलज़ाम उसके ससुराल वालो पर लगाया है.

One thought on “गोपालगंज में दो बच्चे की माँ को ससुराल वालो ने गला दबा कर मौत के नींद सुलाया

  • Mohit Pandey

    How shameful ??
    I hope the culprits soon gets behind the bars.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!