गोपालगंज जिले मे ज़मीनी विवाद को लेकर युवक पर हुई धारदार हथियार से हमला

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना क्षेत्र के खैरटवा गाँव निवासी राज्बल्ली यादव के पुत्र  रौशन यादव पर उसके ही रिश्तेदारों ने बीती देर रात धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया, जिससे वह बुरी तरीके से घायल हो गया। घायल अवस्था मे युवक का इलाज सदर अस्पताल गोपालगंज मे चल रहा है।

हमारे सूत्र के युवक से बातचीत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कल वुधवार की देर रात में जब वह अपने ससुराल से मोटरसाइकिल खरीदने के लिए नगद 30,000/-रुपया नगद लेकर घर की तरफ आ रहा था। तभी लगभग करीब 8 बजे की रात जैसे ही वह प्राथमिक विधालय खैरटवा के नजदीक पंहुचा वैसे ही उसके चचेरे मामा पारस यादव, पिता –भिखारी यादव, पिंटू यादव पिता–पारस यादव, नन्द यादव पिता-भिखारी यादव, तिमल यादव पिता–जंगली यादव और अमरजीत यादव पिता–तिमल यादव दो बाइक पर सवार होकर उसका पीछा कर उसके ऊपर धारदार चाकू से वार कर दिया जिससे उसके दाहिने हाथ कट गया और वह वही पर गिर गया। अपने आप को संभालते हुए रौशन बड़ी मुश्किल से वह से भागने लगा। वे सभी इसका पीछा कर प्राथमिक विद्यालय,खैरटवा के पास हुए अँधेरे का फायदा उठाते हुए  उसके ऊपर फिर से हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

पीड़ित के अनुसार ये सभी लोग इसके ननिहाल से है। जो की जमीन को हथियाने के लालच में इससे पूर्व भी हमारे घर के कई सदस्य को मौत के घाट उतार चुके है। कुछ ही दिन पहले इन्होने मेरे छोटे भाई की गला रेत कर हत्या कर दी थी और मेरी भतीजी को इस कदर मारा था की वो अधमरा हो गई थी।  उससे पूर्व मेरे पिता राज्बल्ली यादव को भी इन्होने मारकर उनके हाथ और पैर तोड़ दिया था।  परन्तु प्रशासन का साथ प्राप्त होने से ये लोग छुट जाते है। उसने कहा की मै इस मामले को लेकर गोपालगंज पुलिस अधीक्षक, डी आई जी तक भी अपनी गुहार लगा चूका है पर सिर्फ आश्वसन के अलावा कुछ भी नहीं प्राप्त हुआ है। जिससे पुरे घर में भय का माहौल बना हुआ है।  अब मेरी समझ में ही नहीं आ रहा है की मै कहाँ जाऊ, किससे अपनी गुहार लगाऊ और कौन मुझे न्याय दिलाएगा। मेरे हिसाब से तो गरीब के लिए कोई ऐसी जगह ही नहीं बनी है जहां हमे न्याय मिल सके।

पुरे मामले को देख कर ऐसा लगता है की लोगो को अपराध करने से सजा का  खौफ नहीं रह गया और ये लोग अपराध करके भी दिनदहाड़े घूम सकते है और कोई उनका कुछ नहीं बिगड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!