गोपालगंज एसपी समेत तीन पुलिस पदाधिकारियों के विरुद्ध कोर्ट में दायर हुवा मुकदमा

भाजपा नेता दीपक द्रिवेदी ने गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार समेत नगर थाना के दरोगा संतोष कुमार एवं मांझा थानाध्यक्ष रामसेवक रावत के विरुद्ध हिरासत के दौरान जेल में पिटाई करने का आरोप लगते हुए सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर किया है.

बताया जाता है की बीते 13 अक्टूबर को शहर के अम्बेडकर चौक पर विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रशाशन के विरुद्ध आपत्तिजनक बयानबाजी करने का आरोप लगते हुए नगर थाना में विजयपुर थाना क्षेत्र के परसही गाँव के निवासी भाजपा नेता दीपक द्रिवेदी के विरुद्ध अपराधिक मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में बीते 21 फ़रवरी को दीपक द्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दीपक जब जेल से जमानत पर रिहा हुए तब उन्होंने जेल में कैद के दौरान उनके साथ हुई मार-पिट का आरोप लगाते हुए बीते सोमवार को सीजेएम कोर्ट में गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार समेत नगर थाना के दरोगा संतोष कुमार एवं मांझा थानाध्यक्ष रामसेवक रावत के विरुद्ध मुकदमा दायर कर दिया.

दीपक द्रिवेदी का कहना है की बीते 13 अक्टूबर को अम्बेडकर चौक पर हुए प्रदर्शन का उन्होंने सदर एसडीओ को पूर्व से सुचना देते हुए उनसे अनुमति भी ली थी. अनुमति होने के बावजूद उनके विरुद्ध नगर थाना में उनके विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए बीते 21 फ़रवरी को उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. दीपक ने आगे आरोप लगते हुए कहा की एसपी रविरंजन कुमार के आदेश पर जेल में दरोगा एवं मांझा थानाध्यक्ष ने उन्हें पिटा साथ ही साथ पुलिस कर्मियों ने उनके पास से सोने की चैन एवं 60 हजार नगदी भी छीन ली.

न्यायालय में जल्द ही इस मामले की सुनवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!