महेश भट्ट से 50 लाख कि फिरौती मांगने वाला आरोपी संदीप साहू गिरफ्तार

बॉलीवुड के बड़े कलाकारों को अकसर जान से मारने की धमकियां मिलती रही हैं। वहीं अब बॉलीवुड के फिल्ममेकर महेश भट्ट, उनकी पत्नी सोनी राजदान और उनकी बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में महेश  भट्ट को फिरौती के लिए कॉल आने के बाद मामला दर्ज करवाया गया है। फोन करने वाले ने महेश भट्ट समेत सोनी राजदान और आलिया भट्ट को भी जान से मारने की धमकी दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट को किसी अनजान शख्स ने कॉल कर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि यह फोन फिरौती के लिए किया गया था,उनसे 50 लाख रुपये की मांग की गई है। कहा जा रहा है कि मामले की जांच एंटी-एक्सटॉर्शन सेल(Anti-Extortion Cell) को सौंप दी गई है। कहा ऐसी भी जा रहा है कि पहले उन्हें एसएमएस और वॉट्सऐप के जरिए धमकी दी गई और उन्हें धमकियों को हल्के में न लेने के लिए चेताया गया।

वहीं आपको बता दे कि आज सुबह धमकी देने वाले शख्स को पुलीस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। शख्स का नाम संदीप साहू बताया जा रहा हैं। पुलिस ने उसे लखनऊ से पकड़ा है। आरोपी शख्स मुंबई में फिल्मों में करियर बनाने आया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉल करने वाले ने उन्हें लखनऊ के किसी बैंक के ब्रांच में पैसे जमा करने को कहा है। इसके बाद भट्ट परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह धमकी भरे कॉल और मैसेज महेश भट्ट को 26 फरवरी से मिल रहे थे।

आपको बता दें कि 2015 में भी महेश भट्ट के परिवार को धमकी मिली थी। तब इस मामले में डी गैंग का नाम सामने आया था। और तब पुलिस ने इस मामले में करीब 12 लोगों को अरेस्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!