आरएसएस के लोगों ने बरपेटा के मंदिर में जाने से रोक दिया – राहुल गाँधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को संसद परिसर में कहा कि जब वह असम के दौरे पर गए थे तब आरएसएस के लोगों ने उनको बरपेटा के मंदिर में जाने से रोक दिया। उन्होंने कहा कि वे लोग ऐसा करने वाले कौन होते हैं। और जब उनसे सवाल किया गया कि उन लोगों ने कैसे रोका तो उन्होंने बताया कि आरएसएस के लोगों ने महिलाओं को आगे कर दिया, कहा कि आप अंदर नहीं जा सकते हैं। वे लोग मुझे मंदिर के अंदर जाने से रोकने वाले कौन होते हैं? राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसदों ने पंजाब में कानून व्यवस्‍था की स्थिति पर संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

PM मोदी पर भी बोला हमला :-

इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि केरल में एक कार्यक्रम में वहां के सीएम ओमन चांडी को नहीं बुलाया गया है। पीएम ने उस कार्यक्रम से उनको दूर रखकर केरल की जनता का अपमान किया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी मंगलवार को देश के सबसे बडे़ विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रमादित्य पर एक सम्मेलन का उद्धाटन करेंगे। उसके बाद वह पिछड़ा समुदाय के दो कार्यक्रमों में जाएंगे।

वहां वह केरल के पूर्व सीएम आर शंकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। आर शंकर एझवा समुदाय के जाने माने नेता थे। मोदी के इस कार्यक्रम को केरल के आगामी विधानसभा चुनाव में एझवा समुदाय को लुभाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। इसी कार्यक्रम में चांडी को न बुलाने पर कांग्रेस विरोध कर रही है और इसे मुद्दा बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!