रिलायंस जियो ने आज से शुरुआत की अपनी पेड सर्विस जियो प्राइम मेंबरशिप

रिलायंस जियो ने अपने वादे के मुताबिक आज यानी 1 मार्च 2017 से अपनी पेड सर्विस जियो प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत कर दी. हालांकि पिछले माह की गई घोषणा से अलग रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के अंतर्गत यूजर्स को केवल 303 रुपये का एक टैरिफ प्लान नहीं बल्कि कुल 7 प्लान दिए जा रहे हैं.

रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए जियो के मौजूदा या नए ग्राहक आगामी 31 मार्च 2017 तक 99 रुपये देकर इससे जुड़ सकते हैं. जियो की आधिकारिक वेबसाइट जियो डॉट कॉम के मुताबिक कंपनी ने कुल 7 प्लान पेश किए हैं. इनमें 149 रुपये से लेकर 9,999 रुपये तक के प्लान शामिल हैं.

अगर बात करें 149 रुपये प्रतिमाह प्लान की तो इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 2GB 4G डाटा (बिना किसी दैनिक सीमा के) मिलेगा. यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध है.

इसके अलावा जियो का दूसरा और घोषित प्लान 303 रुपये का है जिसमें असीमित लोकल-एसटीडी-रोमिंग कॉल्स के अलावा एक माह के लिए असीमित डाटा मिलेगा. इनमें 28GB डाटा मिलेगा, जिसके लिए प्रतिदिन की 1GB की लिमिट रखी गई है.

वहीं, जियो का तीसरा प्लान 499 रुपये का है जिसमें असीमित कॉल्स के अलावा एक माह के लिए 56GB 4G डाटा मिलेगा और इसमें प्रतिदिन 2GB डाटा इस्तेमाल की सीमा होगी.

इसके अलावा रिलायंस जियो का चौथा प्लान 999 रुपये का है जो 60 दिन की वैधता और 60GB डाटा लिमिट के साथ आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!