गोपालगंज पुलिस ने 5 घंटे में किया अगवा लोहा व्यवसाई की पुत्री को बरामद

गोपालगंज टाउन थाना चौक से स्कार्पियों द्वारा अज्ञात अपराधियों ने शहर के लोहा कारोबारी की चौथी कक्षा में पढ़ने वाली पुत्री का अपहरण कर लिया. घटना के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आते हुए और टाउन थाना चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खागालने लगी. गोपालगंज एसपी रविरंजन कुमार ने तुरंत एक विशेष टीम गठित की जिसने पांच घटे के अंदर अपहृता को बरामद करते हुए अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के बारे में बताया जाता है की शहर के लोहा कारोबारी प्रदीप प्रसाद की 9 वर्षीय पुत्री सांभवी थावे स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती है. दोपहर करीबन 2:45 के करीब हमेशा की तरह स्कूल बस टाउन थाना के करीब रुकी और सांभवी बस से उतर अपने घर की ओर बढ़ी. अभी सांभवी कुछ ही दूर गई थी की अचानक स्कार्पियो सवार कुछ अज्ञात अपराधीयों ने सांभवी को उठा लिया. घटना की सुचना जैसे ही परिजनों को मिली वो तुरंत टाउन थाना पहुचे जहाँ लगे सीसीटीवी में अपराधियों की हरकत कैद हो गई थी. पुलिस हरकत में आते हुए सीसीटीवी में कैद अपराधियों की पहचान कर छापेमारी शुरू कर दी. वही दूसरी तरफ़ मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी रविरंजन कुमार ने एक स्पेशल टीम गठित की. जिसने कई जगह छापेमारी की और आखिर कार मांझा थाना क्षेत्र में पुलिस ने अपहरणकर्ता को धर दबोचा और पुलिस टीम ने अपहृता बच्ची को सकुशल बरामद किया. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

2 thoughts on “गोपालगंज पुलिस ने 5 घंटे में किया अगवा लोहा व्यवसाई की पुत्री को बरामद

  • February 15, 2017 at 8:20 am
    Permalink

    Apradhiyo ko public ke samne saja deni chahiye. Tab hi apradh ruk sakta hai

    Reply
  • February 16, 2017 at 2:51 pm
    Permalink

    यह बडी ही शर्मनाक और जधन्य अपराध है .और सबसे बडा अपराधी तो वह भाई है जिसको वह बहन राखी बांधती थी .उसी ने इन घटनाओं को अंजाम दीया .

    दुसरे आरोपीयों को चाहे जो सजा मिले उस भाई को तो कडी से कडी सजा मिलनी चाहीए

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!