बजरंग दल का एलान अगर वैलेंटाइन्स डे पर पार्क में दिखे तो करा देंगे शादी

आज का दिन प्यार का है लेकिन कुछ लोग आज के दिन में प्रेमी जोड़ों के लिए रूकावट डाल रहे है आज के दिन वैलेंटाइन डे का जश्न मना रहे प्रेमी जोड़ों को बजरंग दल से खतरा हो सकता है. बजरंग दल के सोमवार को धमकी दी कि यदि प्रेमी जोड़े सार्वजनिक जगहों पर दिखाई दिए तो उनकी शादी करा दी जाएगी. रिपोर्ट के अनुसार बजरंग दल नेता भूपेश कुमार नायक ने चेतावनी दी है यदि प्रेमी जोड़े पार्क, मॉल आदि जगहों पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई देंगे तो उनकी शादी करा दी जाएगी. नायक ने कहा है कि वैलेंटाइन डे हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है.

हर साल वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार की घटनाएं सामने आती रहती हैं. बजरंग दल शुरू से वैलेंटाइन डे का विरोधी रहा है. ओडिशा के अलावा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी बजरंग दल के नेता ने पार्कों, रेस्त्राओं जैसी जगहों पर प्यार का इजहार करने वाले जोड़ों को सबक सिखाने की धमकी दी है.

बजरंग दल का कहना है कि पार्क और रेस्त्राओं में जो भी जोड़ा पाया जाएगा, उनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड की जाएंगी, जिससे उनके परिवार भी देख सकें. उनके अनुसार वैलेंडाइन डे के नाम पर माहौल को खराब नहीं करने दिया जाएगा. हमारे कार्यकर्ता सार्वजनिक जगहों पर मौजूद रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!