मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में दो अलग-अलग जगहों पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना शहर के मोतिहारी मार्ग की है जहां बाइक सवार तीन लोगों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीनों लोग वाहन के नीचे आ गए और सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं आरोपी वाहन चालक फरार हो गया। मरने वाले तीनों युवक कांटी नगर पंचायत वार्ड संख्या-3 के निवासी थे, मरने वालों के नाम  मुन्ना राय, शिवनाथ राय और भरत राय है, तीनों युवक सब्जी का व्यापार करते थे। आज सुबह जब ये हादसा हुआ उस वक्त तीनों युवक मोतीहारी से सब्जी खरीद कर लौट रहे थे। इस हादसे के बाद खासकर मुन्ना राय और शिवनाथ राय के परिवार वाले सबसे ज्यादा सदमें में हैं, मुन्ना राय की जहां एक महीने पहले ही शादी हुई थी तो वहीं शिवनाथ राय के पिता का एक हफ्ते पहले ही देहांत हुआ था। हादसे के बाद लोगों ने मोतीहारी मार्ग को जामकर दिया जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बाद में घटना स्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

दूसरी घटना शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुर गांव की है। जहां मुजफ्परपुर से मीनापुर जा रहे सवारियों से भरे एक ऑटो में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो चालक समेत ऑटो में सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चार लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, हादसे के बाद पुलिस को सभी मृतकों के शवों को उठाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, गुस्साए लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन शहर में हुए इन दो बड़े सड़क हादसों की खबरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!