सीवान

सिवान में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया की गोली मार हत्या

बिहार के सीवान अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों ने महज 24 घंटे के अंदर तीन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी. सोमवार की शाम से शुरू हुआ खूनी खेल मंगलवार को भी जारी रहा.

मंगलवार की अहले सुबह ही अपराधियों ने  खूनी खेल खेलते हुए दो लोगों की हत्या कर दी. घटना जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र की है जहां अहले सुबह हथियारबंद अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी.  इस दौरान अपराधियों ने पकड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया और उनके साथी को गोलियों से भून डाला.

इस दौरान पूर्व मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई. गोलीबारी में घायल पूर्व मुखिया के दोस्त को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी भी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए. मृतक पूर्व मुखिया का नाम हरेंद्र यादव है जबकि दूसरे शख्स का नाम अजय यादव है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

इससे पहले जिले के रघुनाथपुर थाने के अमवारी गांव में चिमनी के पास सोमवार की रात करीब साढ़े सात बजे हाई स्कूल के शिक्षक राजेन्द्र राम की हत्या कर दी गई थी. शिक्षक के सिर में सटा कर गोली मारी गई थी.  घटनास्थल से पुलिस ने दो खाली कारतूस भी बरामद किया था.

 

सभार : news18.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!