दिल्लीदेश

गोलियों की गड़गड़ाहट से दहला दिल्ली का नेहरू प्लेस, ईनामी बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनमें पुलिस का खौफ एकदम खत्म हो चुका है, लिहाजा अब अपराधी पुलिस को भी अपनी गोलियों का निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। दिल्ली के नेहरू प्लेस इलाके में आज कुछ ऐसा ही देखनें को मिला जहां बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई।

ये घटना आज सुबह करीब तीन बजे की है जहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को धर दबोचा जबकि उसका एक साथी पुलिस को चमका देकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस फारार हुए बदमाश की तलाश कर रही है। दरअसल पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि लूट की कई बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश दानिश अपने एक साथी बदमाश के साथ नेहरू प्लेस इलाके में मौजूद है। पुलिस ने इसी के तहत रास्ते में बैरीकेटिंग लगा रखी थी।

बाइक सवार बदमाशों ने जैसे ही बैरीकेटिंग और पुलिस को देखा तो भागने लगे, भाग रहे बदमाशों का पुलिस की टीम ने पीछा किया। पुलिस को अपने नजदीक आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों की कई राउंड फायरिंग हुई और कुछ ही देर में पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। राहत की बात यह रही कि बदमाशों ने जो गोलियां चलाईं उनमे से 2 गोली पुलिस कर्मियों के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगीं।

पुलिस ने इस मुठभेड़ के दौरान दानिश नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। साउथ-ईस्ट डीसीपी रोमिन बनिया इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए बताया कि जो बदमाश पकड़ा गया उसका नाम अकबर उर्फ़ दानिश है। उन्होंने कहा दिल्ली पुलिस को दानिश की तलाश लूट, स्नेचिंग और हत्या के प्रयास के कई मामलों में थी। डीसीपी के मुताबिक प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस कर्मियों पर फायरिंग के मामले में भी दानिश आरोपी है। और इस बदमाश पर दिल्ली पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था।

दिल्ली पुलिस फिल्हाल पकड़े गए बदमाश ने कड़ाई से पूछताछ कर रही है कि कुछ और रहस्यों से पर्दा उठाया जा सके। दिल्ली पुलिस ने भले ही इस खूंखार अपराधी को पकड़ने में सफलता पाई हो लेकिन इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने जिस तरह से पुलिस का बेखौफ होकर मुकाबला किया उससे इतना तो साफ हो गया कि बदमाश बिना किसी डर के राजधानी में कही भी अपने खतरनाक इरादों को अंजाम दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!