गोपालगंज

गोपालगंज जिला के विजयीपुर में ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी

गोपालगंज जिला के विजयीपुर थाना क्षेत्र के बंगरा बाजार मे एक ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी से नाराज व्यवसायी व ग्रामीणो ने बंगरा बाजार को जाम कर किया प्रदर्शन. प्रदर्शनकारियों ने गोपालगंज एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहें.

बताया जाता है की गोपालगंज जिला के विजयीपुर थाना क्षेत्र के कोढ़वालिया गाँव निवासी रंजन वर्मा की विजयीपुर थाना के बंगरा बाजार में ज्वैलरी की दुकान है. बीती रात कुछ अज्ञात चोरों ने रंजन वर्मा की ज्वेलरी दुकान का शटर काट कर उसकी तिजोरी ही गायब कर दी. रंजन वर्मा के अनुसार तिजोरी में लाखों के गहने थी. घटना की सुचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुँच अज्ञात चोरो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जाँच परताल में जुट गई. जाँच के दौरान पुलिस ने तिजोरी को गाँव के खेत में फेका हुवा पाया जिसमे से गहने गायब थे.

चोरी की घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायी व ग्रामीणो ने घण्टों पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने गोपालगंज एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहें. पुलिस ने आक्रोशित व्यवसायी व ग्रामीणो को समझा बुझा कर शांत की और आश्वासन दिया की जल्द से जल्द चोरो को पकड़ा जाएगा एवं चोरी हुए गहनों की भी बरामदी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!