फगुनहट की हवा चलने के साथ नगर पंचायत की चुनावी सरगरमी तेज

शिवहर: नगर पंचायत के 15 वार्डों का आरक्षण रोस्टर निकलने के बाद ही चुनाव की सरगरमी तेज हो गई है। वहीं शिवहर नगर पंचायत के चुनावी मैदानों में कई भावि प्रत्याशी लोगों को नववर्ष के शुभकामनाएँ देते हुए अपने संबंधित वार्डों में बैनर टांग कर चुनावी बिगुल बजा दिया है।
मगर वोटरों के मन की थाह नहीं मिल रही है। हालाँकि कुछ दिनों पहले तक आरक्षण के आधार पर चुनावी मैदान में
प्रत्याशियों को उतारने की गन्ना तैयार हो रही थी। किंतु अब बसंत पंचमी की लहर और फगुनहट की हवा चलने के साथ ही बाजारों में चुनाव की सरगरमी तेज हो गई है।

वहीं शहर के चौक,चौराहे एवं गली,मुहल्ले व चाय,पान की दुकानों पर भावि प्रत्याशी भी अपने पक्ष में वोटरों को लुभाने की तैयारी चल रही है। जबकि सभी भावि प्रत्याशी अपने-अपने वार्ड में सीट जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। जिसके बजह से नये व पुराने चेहरे भी विकास के मुद्दे पर भावि प्रत्याशी बाजारों में दो धारी तलवार चला रहे है। यह देख कई चेहरे अंदर ही अंदर जीत का खुशी मना रहे है। तो कई चेहरे जन संपर्क कर जीत हासिल करने के जुगाड़ में लगे हैं। इसी बीच कई चेहरे चोरी-चोरी, चुपके-चुपके जीत हासिल करने के फिराक मे है। इस दौरान मतदाताओं की खामोशी न जाने क्या गुल खिलाएगी। यह भी एक चर्चा का विषय है। अब तो आने वाला समय ही बताएगा? इतना जरूर है कि मतदाताओं की रहस्यम खामोशी ने नये व पुराने चेहरे की नींद उड़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!