कही प्रेम प्रसंग तो नही मुनटून के हत्या का कारण

छपरा – बिहार में अपराध और अपराधियों पर लाख नकेल कसने की बात कहै जा रही है लेकिन जिस तरह से लगातार बिहार में हत्याओं का दौर चल पड़ा है कही न कही बिहार के शासन और पुलिसिया कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है ।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मिले शव के बाद कई तरह के चर्चाओं से बाजार गर्म था ।लेकिन कुछ भी स्पष्ठ नही हो पा रहा है ।
बताते चले की बीते दिन बुधवार को छपरा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के उमधा गावं में अहले सुबह एक युवक का शव देख कर लोगो में हड़कंप मच गया ।युवक को दो गोली मारी गई थी एक गोली सर और दूसरा गोली कमर में मरी गई थी ।स्थानीय नागरिकों के पुरजोर कोशिश के बाद भी शव का शिनाख्त नही जो पाया ।
छपरा मुफ्फसिल थाना को खबर देने के बाद मृत युवक के पास से मिली मोबाइल के आधार पर युवक की पहचान निकटवर्ती जिला सिवान के सिसवन थाना के साईपुर निवासी मुनटुन सिंह पिता सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है ।

सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर मुनटुन की हत्या क्यों हुई अभी तक खोज बिन के बाद मुनटुन के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नही है तो हत्या इतना शातिर अपराधी तरीके से क्यों ? अभी यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है ।
मृतक के परिजन अभी कुछ कहने से कतरा रहे है लेकिन इस तरह के हत्या से कही न कही प्रेम प्रसंग की आशंका की जा रही है ,मृतक के उम्र और गावं वालो की माने तो मृतक के संबंध कई लड़कियों से थे इसकी बात कहै जा रहा है ।

फ़िलहाल पुलिश पुरे प्रकरण पर गंभीरता से जाँच कर रही है और जल्द से जल्द केश के खुलाशे की बात कह रही है ।सिवान जिले के युवक की हत्या कर शॉ को छपरा में फेकना छपरा जिले के पुलिश पर भी प्रश्न चिन्ह लगा रहा है ।अपराधियो के लिए छपरा कही सॉफ्टजोन तो नही ..¡

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!