देश

लड़के ने लड़की पर पेट्रोल डाला और फिर उसे बांहों में भरकर लगा ली आग

केरल के कोट्टायम में लड़की के इनकार से नाराज एक लड़के ने खुद के साथ लड़की को पर भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग में जलने से दोनों की ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कोल्लम में नींदकारा के रहने वाले 25 वर्षीय आदर्श ने लड़की पर पेट्रोल डाला और फिर उसे बांहों में भरकर आग लगा ली। लड़की महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मेडिकल एजुकेशन (एसएमई) में फीजियोथेरेपी पाठ्यक्रम की चौथे साल की छात्रा थी। उसे 60 प्रतिशत जलने के बाद सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आदर्श भी एमएमई के अर्पूकारा परिसर का पूर्व छात्र है। उसे भी 75 प्रतिशत जलने के बाद उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

संस्थान के दो अन्य छात्र भी उन दोनों को बचाने के प्रयास में थोड़े जल गए हैं। पुलिस ने बताया कि 2013 बैच का छात्र आदर्श कुछ विषय में अनुतीर्ण था और वैकल्पिक परीक्षा की तारीख पता करने एसएमई आया था। आदर्श लड़की को पसंद करता था इसलिए वह उससे मिलने उसकी कक्षा में गया और उससे बात करने के लिए बाहर आने को कहा, लेकिन लड़की ने कथित रूप से इनकार कर दिया।

पुलिस के अनुसार लड़की के इनकार से नाराज आदर्श वहीं रूका रहा और दोपहर एक बजे के बाद जब लड़की कक्षा से बाहर आई तो उसने उसपर पेट्रोल उलट दिया। लड़की ने वहां से भागने की कोशिश की तो लड़का उसके पीछे दौड़ा और संस्थान की लाइब्रेरी के नजदीक उसे पकड़ लिया और जबर्दस्ती उसे बांहों में भरकर माचिस से दोनों को आग लगा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!