देश

बीमार महिला के साथ चलती एंबुलेंस में रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

अभी हाल ही में न्यू ईयर की रात बेंगलुरु में घटित हुई सामूहिक छेड़छाड़ की घटना को कुछ ही दिन बीते थे कि फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, बेंगलुरू में चलती एंबुलेंस में एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश की गई। एक ऑटो ड्राइवर को महिला से रेप करने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह घटना तब हुई जब महिला को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था। 42 साल की महिला ने अस्पताल पहुंचकर हैरान कर देने वाली इस बात की जानकारी डॉक्टर को दी।  पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस के पिछले हिस्से में महिला और आरोपी राजू के अलावा दूसरा कोई और नहीं था। महिला के पति ड्राइवर के साथ आगे बैठे हुए थे। ऐसे में एंबुलेंस में लेटी बीमार महिला को अकेला देखकर आरोपी ने गलत हरकत शुरू कर दी। महिला बिहोशी का हालत में थी तो मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ रेप करने की भी कोशिश की। मरीज का कैबिन जाली के जरिए ड्राइवर की जगह से अलग था। महिला ने आरोपी को हटाने की कोशिश की, लेकिन वह जबरदस्ती करने लगा। महिला ने जब पाया कि राजू गलत हरकत कर रहा है तो उसने मदद के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन न तो पति और न ही ड्राइवर ने उसकी आवाज सुनी। इसके बावजूद महिला ने विरोध जारी रखा। अस्पताल में इलाज के बाद जब महिला को होश आया उसने डॉक्टर को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई और मामला दर्ज किया गया

जब एंबुलेंस के ड्राइवर से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी सिद्दाराजू आटो ड्राइवर है और अस्पताल के आस-पास ही ऑटो चलाने का काम करता है। मंगलवार को वह ऑटो में लेटा था तो ठंड की बात कहते हुए एंबुलेंस के ड्राइवर ने उसे एंबुलेंस में सो जाने के लिए कह दिया। वह एंबुलेंस में सो रहा था तभी ड्राइवर को मरीज को लाने के लिए जाने का बात का पता चला और वो महिला को लेने चला गया। ड्राइवर भी एंबुलेंस मे ही था और महिला को भी उसके पति ने एंबुलेंस में शिफ्ट कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!