शिवहर

सरकारी बस को चलने के लिए चाहिए सरकारी सुरक्षा – आदित्य कुमार अध्यक्ष

शिवहर: जिले में हाल ही में परिचालन हुई सरकारी बस का परिचालन से घबराए प्राइवेट बस मालिको एवं उनके आदमियों द्वारा धांधली करने का मामला प्रकाश में आया है।

गौरतलब हो कि पूराना डीएम आवास के सामने से सरकारी बस का परिचालन हो रही है जबकि सिर्फ जीरो माइल स्थित प्राइवेट बस स्टैंड से प्राइवेट बस मालिको के आदमियों द्वारा सवारियों को सरकारी बस के तरफ नहीं जाने दिया जाने का मामला सामने आ रही है।

जिससे सालों से चली आ रही मुहिम सरकारी बस के लिए अभियान जो किया गया था उसको प्राइवेट बस के मालिक एवं उसके आदमियों द्वारा निष्फल करने का प्रयास किया जा रहा है।

संघर्षशील युवा अधिकार मंच के अध्यक्ष आदित कुमार संगठन के मिडिया प्रभारी मुकुंद प्रकाश मिश्र विकी गुप्ता सहित लोगों ने जिला प्रशासन को ध्यान आकृष्ट करते हुए आग्रह किया है कि सरकारी बस का परिचालन प्राइवेट बस मालिको एवं उनके आदमियों द्वारा किया जा रहा है जिससे सरकारी बस के परिचालन में घाटा दिखाने पर सरकारी बस का परिचालन बंद हो सकती है।

वही जन जागरण मंच के मुख्य समन्वयक आशीष त्रिवेदी एवं संघ के डुमरी प्रखंड के समन्वयक मोहम्मद हुसैन सहित कई लोगों ने डीएम से आग्रह करते हुए कहा है कि प्राइवेट बस मालिको एवं उनके आदमियों को सरकारी बस के तरफ आ रहे पैसेंजर को मना किया जाता है अगर ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए वहीं साथ ही उक्त लोगों ने डीएम राजकुमार से आगरा करते हुए कहा है कि तुरंत अविलंब स्थानीय जीरोमाइल चौक पर पुलिस व्यवस्था की जाए ताकि सरकारी वही शिवहर से मुजफ्फरपुर जाने वाली सरकारी बस का परिचालन कभी बाधित ना हो।

संघर्षशील युवा अधिकार मंच के अध्यक्ष आदित्य कुमार और और शिवहर में तमाम चल रहे मंच के सदस्यों का कहना है कि अगर हमलोग इतनी कड़ी मेहनत के जिला में सरकारी बस का परिचालन शुरू हुआ है अगर सरकारी सुरक्षा नही मिली तो फिर आंदोलन होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!